फैन के दान देने के सवाल पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'चिंदी ज्ञान देना बंद करो'
फैन के दान देने के सवाल पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'चिंदी ज्ञान देना बंद करो'
Share:

आप जानते ही होंगे इस समय कोरोना वायरस का कहर सभी तरफ दिखाई दे रहा है. ऐसे में लोग इससे निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देशभर से लोग डोनेशन कर रहे हैं. जी हाँ, इस लिस्ट में सबसे अधिक शामिल हैं बॉलीवुड सेलेब्स जो इस समय एक के बाद एक दान करने में लगे हुए हैं. हाल ही में इस लिस्ट में नाम शामिल हुआ है एक्ट्रेस डेजी शाह का लेकिन दान करने के लिए नहीं बल्कि किसी अन्य चीज के लिए.

जी हाँ, सलमान खान के साथ 'जय हो' में काम कर चुकीं अभिनेत्री ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में कमेंट में लोगों ने डोनेशन करने का दबाव बनाया, लेकिन जवाब में उन्होंने जो रिप्लाई किया वो सुर्खियों में आ गया. जी दरअसल, डेजी शाह की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा, "यहां पर फोटो पोस्ट करने से बेहतर है खुद कुछ पैसे डोनेट करो और दूसरों को भी डोनेट करने के लिए बोलो." इस कमेंट को पढ़कर एक्ट्रेस भड़क गईं. वहीं उसके बाद उन्होंने शख्स को डांटा और कहा, "मेरे इंस्टाग्राम पर मुझे चिंदी ज्ञान देना बंद करो. मुझे तुम्हारे जैसे लोगों के सामने खुद को साबित करने की जरूरत नहीं है. मैं अपना काम कर रही हूं. तुम्हारे जैसे लोग केवल बोलते हैं, कोई एक्‍शन नहीं लेते."

आप सभी जानते ही होंगे बीते दिनों ही डेजी शाह लोगों से लॉकडाउन के दौरान घर में रहने की अपील कर चुकी हैं. इसी के साथ उन्होंने अपनी एक भिंडी काटते हुए तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था कि 'कुछ भी करो लेकिन घर से बाहर मत निकलो. टमाटर के बाद अब भिंडी की तरफ बढ़ रही हूं.' डेजी को लोग जमकर प्यार देते हैं और वह कई कन्नड़ मूवीज में भी दिखाई दे चुकीं हैं.

भारत में मस्जिदों को बंद करने के सपोर्ट में है यह मुस्लिम स्क्रिप्ट राइटर

बिलकुल ठीक हैं कनिका कपूर, बीमार होने की खबरें निकली गलत

लॉकडाउन के बीच लोगों की खरीददारी को इस एक्ट्रेस ने कहा शर्म की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -