सारा अली खान को हुई गरीबो की चिंता, मदद के लिए बढ़ाया हाथ

सारा अली खान को हुई गरीबो की चिंता, मदद के लिए बढ़ाया हाथ
Share:

आप सभी को पता ही होगा इस समय कोरोना वायरस के विरूद्ध जारी जंग में बॉलीवुड सितारे लगातार अपना सहयोग दे रहे हैं. जी हाँ, इस लिस्ट में अब तक कई सितारे शामिल हुए हैं और अब दो नाम और जुड़ चुके हैं. ज दरअसल दो नए नाम बेहतरीन अभिनेत्रियों के हैं. हम बात कर रहे हैं सारा अली खान व आलिया भट्ट की जो अब इस लिस्ट में शामिल हो गई हैं. जी दरअसल दोनों ही एक्ट्रेस ने इस महामारी से निपटने में मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

आप सभी को बता दें कि आलिया व सारा अली खान ने पीएम केयर फंड व महाराष्ट्र मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में सहायता राशि दान की है. हाल ही में दोनों ही अभिनेत्रियों ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने फैंस को इसकी जानकारी दी है. जी दरअसल हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा है, "मैं पीएम केयर फंड्स् व महाराष्ट्र चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में दान करने की प्रतिज्ञा करती हूं. मैं सभी से देश की जनता की मदद के लिए अपना सहयोग करने का निवेदन करती हूं. क्योंकि हर सहयोग को गिना जाता है व इसका अपना महत्व होता है. हमारी एकजुटता ही इस महामारी के विरूद्ध आशा है. "

इसी के साथ इसके पहले आलिया भट्ट ने भी एक पोस्ट कर स्टोरी पर लिखा है, 'इस कठिन घड़ी में जहां पूरा देश लॉकडाउन है, वहीं हमारी प्रदेश व केन्द्र सरकार कोरोना से लड़ने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं. मैं उन सभी लोगों के जज्बे को सलाम करती हू्ं, जो खुद को जोखिम में डालकर आगे बढ़कर लोगों की मदद कर रहे हैं. मैं अपने समर्थन के तौर पर पीएम केयर्स फंड व महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में अपना सहयोग दे रही हूं.' वैसे आप सभी को बता दें कि आलिया व सारा के अतिरिक्त अक्षय कुमार, मनीष पॉल, विक्की कौशल, वरुण धवन, गुरु रंधावा, प्रभास व शिल्पा शेट्टी कुंद्रा जैसे कई स्टार्स पीएम केयर्स फंड व मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में दान दे चुके हैं. वहीं आलिया के बारे में विरल भियानी ने पहले ही पोस्ट कर बता दिया था.

अक्षय को कनाडियन कहकर ट्रोल करने वालों पर भड़के परेश रावल, कहा- 'खिलाड़ी जो सीधे दिल से खेलता है'

भारत में मस्जिदों को बंद करने के सपोर्ट में है यह मुस्लिम स्क्रिप्ट राइटर

बिलकुल ठीक हैं कनिका कपूर, बीमार होने की खबरें निकली गलत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -