इस त्योहारी सीजन रेलवे स्टेशन में दिखाई देगी पिछले साल के मुकाबले अधिक भीड़
इस त्योहारी सीजन रेलवे स्टेशन में दिखाई देगी पिछले साल के मुकाबले अधिक भीड़
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद रेलवे स्टेशन पर धीरे-धीरे सामान्य आवाजाही पटरी पर आ गई है. हैदराबाद से यात्रा करने वाले अधिकांश लोग बिहार, झारखंड, विशाखापत्तनम, तिरुपति, हावड़ा, गुजरात, ओडिशा, राजस्थान, बेंगलुरु और विजयवाड़ा की ओर जा रहे हैं। पहले की तरह इस फेस्टिव सीजन, खासकर दशहरे के दौरान आमतौर पर 200 और इससे ज्यादा वेटिंग लिस्ट होती है। पिछले साल की तुलना में भीड़ बढ़ी है।

दशहरा में अब चंद दिन ही बचे हैं, लोग स्टेशन की ओर भागते नजर आ रहे हैं। दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) के अधिकारियों के अनुसार, पिछले साल की तुलना में इस त्योहारी सीजन में रेलवे स्टेशनों पर भीड़भाड़ में मामूली वृद्धि हुई है। हर त्योहारी सीजन में भीड़ को देखते हुए पैसेंजर प्रोफाइल मैनेजमेंट सेल की रिपोर्ट के आधार पर स्पेशल ट्रेनें चलाई जा रही हैं. नरसापुर और काकीनाडा की अपेक्षा अब तक मार्गों पर ऐसी कोई भीड़ नहीं देखी गई है। अन्य दिशाओं में केवल मध्यम भीड़ देखी जाती है जिसे रोमांचक ट्रेनों द्वारा पूरा किया जा सकता है।

पिछले साल की तुलना में इस महीने के दौरान औसतन लगभग 195 ट्रेनें प्रतिदिन शुरू और समाप्त हो रही हैं। करीब 100 ट्रेनें गुजर रही हैं। साथ ही दैनिक यात्रियों की मांग भी थोड़ी बढ़ गई है। एससीआर जोन में अनारक्षित और आरक्षित वर्गों सहित लगभग 4.25 लाख यात्री ट्रेन सेवाओं का लाभ उठा रहे हैं।

आम आदमी पार्टी को लगा झटका! भाजपा में लौटे ये वरिष्ठ नेता

देश के कई क्षेत्रों में हो रही है 'दमघोंटू' हवा! ये चीजें वायु को बना रही है जहरीला

कश्मीर में नए आतंकियों को 'लाइव ट्रेनिंग' दे रहे दहशतगर्द, 28 हत्याओं में से 24 इसी का नतीजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -