बच्चों के साथ में स्विट्जरलैंड में एन्जॉय कर रहें करीना-सैफ
बच्चों के साथ में स्विट्जरलैंड में एन्जॉय कर रहें करीना-सैफ
Share:

बॉलीवुड का स्टार कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान अक्सर अपने बच्चो के साथ समय बिताते हैं। यह कपल नए साल का जश्न मानाने के लिए बाहर गए हुए है। आपको बता दें कि अब दोनों स्टार्स ने वेकेशन से कुछ तस्वीरें शेयर की है। हाल ही में करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फैमिली फोटोज शेयर की है। यह तस्वीरें दिखने में हद से ज्यादा खूबसूरत है। आपको बता दें कि करीना और सैफ अपने दोनों बेटो के साथ में स्विट्जरलैंड ट्रिप पर हैं।

PM मोदी की माँ के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुःख

ऐसे में अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर करीना कपूर ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे करीना के साथ में सैफ अली खान और बेटे तैमूर और जेह भी नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं सभी ने ब्लैक कलर के आउटफिट्स में नजर आ रहे है। इन तस्वीरों में करीना ब्लैक जैकेट और सेम कलर की जींस में काफी ज्यादा गॉर्जियस लग रही हैं। दूसरी तरफ सैफ अली खान ब्लैक जैकेट में काफी ज्यादा हैंडसम नजर आ रहे है। इसी के साथ जेह और तैमूर दोनों लॉलीपॉप खाते नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं तैमूर ने लॉलीपॉप अपने होठों से दबाई हुई है और केवल उसकी स्टिक बाहर नजर आ रही है। इस तस्वीर के साथ में फैंस ने कैप्शन में लिखा है- 'अब काउंटडाउन शुरू हो चुका है, 29-12-2022। टीम के मुँह में वह क्या है ?स्ट्रॉबेरी लॉलीपॉप?' अब करीना की इस तस्वीर को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। काम के बारे में बात करें तो जल्द सैफ अली खान आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं।

अनंत अंबानी की सगाई में 10 मिनट गाने के लिए मीका सिंह को मिले इतने करोड़ रुपए

अनंत अंबानी की सगाई में धमाल करने पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे

'तुम लौट आओगी', अभिनेत्री तुनिशा शर्मा को याद कर इमोशनल हुए विशाल जेठवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -