पश्चिम बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, भाजपा ने साधा ममता पर निशाना
पश्चिम बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, भाजपा ने साधा ममता पर निशाना
Share:

कोलकाता: चरण-दर चरण लोकसभा चुनाव अपनी समाप्ति की तरफ बढ़ रहा है, किन्तु पश्चिम बंगाल में वोटिंग के दौरान हिंसक घटनाएं रुक नहीं रही हैं. पांचवें चरण की वोटिंग में भी बंगाल के कुछ इलाकों में हिंसक घटनाएं प्रकाश में आई हैं, जिनके आधार पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर गुंडागर्दी फैलाने का आरोप लगाया है.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता तथा केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि जो पश्चिम बंगाल में हो रहा है उसकी हम कड़ी निंदा करते हैं. जावड़ेकर ने दावा किया है कि बैरकपुर में भाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह के साथ मारपीट की गई है, जिससे वो घायल हो गए हैं. साथ ही जो मतदाता तृणमूल कांग्रेस को वोट नहीं दे रहे हैं, उन्हें टीएमसी के गुंडे धमका रहे हैं.

जावड़ेकर ने पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान हो रही हिंसक घटनाओं के लिए सीधे तौर पर सूबे के सीएम ममता बनर्जी को जिम्मेदार करार दिया है. जावड़ेकर ने कहा है कि ममता दीदी चुनाव हार रही हैं, इसीलिए वो हेरा-फेरी कर चुनाव जीतने का प्रयास कर रही हैं. प्रकाश जावड़ेकर ने आरोप लगाया है कि भाजपा कार्यकर्ताओं को बुरी तरह पीटा गया है, वोटरों को मतदान केंद्र पर नहीं पहुंचने दिया जा रहा है.

खबरें और भी:-

20 सालों में पीएम मोदी ने नहीं ली एक भी छुट्टी, पर थोड़ी गर्मी बढ़ते ही विदेश भाग जाते हैं राहुल - अमित शाह

आचार संहिता उल्लंघन मामला: SC ने कांग्रेस नेता से EC के फैसले का रिकॉर्ड माँगा

ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, तूफ़ान प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -