20 सालों में पीएम मोदी ने नहीं ली एक भी छुट्टी, पर थोड़ी गर्मी बढ़ते ही विदेश भाग जाते हैं राहुल - अमित शाह
20 सालों में पीएम मोदी ने नहीं ली एक भी छुट्टी, पर थोड़ी गर्मी बढ़ते ही विदेश भाग जाते हैं राहुल - अमित शाह
Share:

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर से कांग्रेस पर निशाना साधा है. बिहार के मधुबनी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा है कि हवाई हमले के बाद दो जगह मातम छा गया था, एक पाकिस्तान में और दूसरा ये गठबबंधन वाले राहुल बाबा एंड कंपनी के दफ्तरों में. ये कांग्रेस पार्टी आतंकवादियों से ईलू-ईलू कर सकती है, लेकिन हम नहीं कर सकते. हमारी नीति साफ़ है, वहां से गोली आएगी तो हमारे यहां से गोला जाएगा.

अमित शाह ने कहा है कि पूरे देश में मैंने 290 से अधिक लोकसभा क्षेत्रों का दौरा किया है. देश के विभिन्न हिस्सों में जब मैं गया तो भाषाएं बदली, पहनावा बदला, खानपान बदला किन्तु एक नारा नहीं बदला, वो नारा है मोदी-मोदी. पीएम मोदी ने 20 वर्ष में एक भी अवकाश नहीं लिया है, 20 वर्ष में 24 में से 18 घंटे काम करने वाले शख्स हैं नरेन्द्र मोदी. दूसरी तरफ गठबंधन के लीडर राहुल गांधी हैं, जो थोड़ी गर्मी बढ़ते ही विदेश चले जाते हैं.

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा है कि एक जमाना था जब राहुल बाबा एंड कंपनी की सरकार केंद्र में थी तो पैसों के अभाव में गरीब बेटा अपने पिता का उपचार नहीं करा पाता था. पीएम मोदी की सरकार ने आयुष्मान भारत योजना लाकर गरीब लोगों को 5 लाख रुपये तक का मुफ्त उपचार देने का काम किया है.

खबरें और भी:-

ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, तूफ़ान प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण

राजनाथ सिंह का दावा, कहा- मेरे सामने कोई चुनौती नहीं

वाराणसी से रद्द हुआ नामांकन, तो सुप्रीम कोर्ट पहुंचे तेज बहादुर यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -