कुत्ते ने कर दी पेशाब, तो हो गया खूनखराबा
कुत्ते ने कर दी पेशाब, तो हो गया खूनखराबा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के कल्याणपुरी में एक बेहद ही अजीबो गरीब मामला सामने आया. यहां घर के बाहर रखे गमले पर पड़ोसी के कुत्ते ने पेशाब क्या कर दी की इस बात को लेकर खूनखराबा हो गया. महज मामूली सी बात पर लोग एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हो गए. कुत्ते को अपने गमले पर पेशाब करता देख एक युवक ने उस कुत्ते को पैर मार दिया. कुत्ता टहलाने वाले ने जब इसका विरोध किया तो दोनों के बिच मारामारी शुरू हो गई. इसके बाद आपस हुई मारपीट में एक महिला का सिर फट गया. इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना कल्याणपुरी के त्रिलोकपुरी में हुई. बुधवार रात गली में एक युवक अपना कुत्ता टहला रहा था. कुत्ते ने पड़ोसी के गमले पर पेशाब कर दिया. उस घर में रहने वाले युवक ने कुत्ते को लात मार दी. इसका कुत्ते के मालिक ने विरोध किया तो दोनों केबीच विवाद हो गया.

इस पर बाप-बेटों ने युवक को बुरी तरह पीटा. उस युवक की मां बीच-बचाव करने लगीं तो उन पर भी हमला कर दिया. झगड़े में लोहे की रॉड से महिला का सिर फट गया. उन्हें जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके बेटे को भी काफी चोट आईं. पुलिस ने पीड़ित शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

चाकू की नोक पर दिल्ली में दिनदहाड़े लूट, सामने आई पुलिस की लापरवाही

ज्योतिष ने बताया कि बहू के गर्भ में लड़की है,ससुराल वालो ने फेंक दिया तेजाब

8 साल साल के बच्चे ने किया ढाई साल के मासूम को किडनैप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -