चाकू की नोक पर दिल्ली में दिनदहाड़े लूट, सामने आई पुलिस की लापरवाही
चाकू की नोक पर दिल्ली में दिनदहाड़े लूट, सामने आई पुलिस की लापरवाही
Share:

नई दिल्ली : देश की राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली के कालका जी इलाके में दिन दहाड़े लूट का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक बैंक से पैसे निकालकर जा ही रहा था कि चाकू की नोंक पर तीन बदमाश उसे ऑटो में बैठा कर उससे 65 हजार रूपये कैश लूटकर भाग गए. इस मामले के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. हैरान करने वाली बात यह कि इस सनसनीखेज घटना कि शिकायत पर कार्यवाही करने कि बजाय पुलिस पीड़ित युवक से ही उल्टा घंटों तक पूछताछ करती रही.

जानकारी के मुताबिक, कालका जी की कृष्णा मार्केट स्थित पंजाब नेशनल बैंक से मौहम्मद नसीम कैश निकाल कर जैसे ही अपनी कार की तरफ आया, तीन बदमाशों ने चाकू की नोंक पर एक ऑटो में बैठा लिया. उसके साथ मारपीट करते हुए लूट को अंजाम देते हुए 65 हजार रुपए कैश ले लिया. आधा किलोमीटर दूर उसे सड़क पर छोड़कर फरार हो गए.

वारदात के बाद पीड़ित नसीम ने पुलिस को इस बारे में सुचना दी तो वे मामला दर्ज करने की बाबत कालकाजी थाने ले गए. वहां पर पुलिस ने फरार हुए लुटेरों की तलाश करना तो दूर पीड़ित से ही पूछताछ करनी शुरु कर दी. घंटों तक थाने में बैठाए रखा. रात तक़रीबन 10 बजे पीड़ित नसीम को थाने से जाने की परमीशन दी गई. फिलहाल पुलिस इस मामले में केस दर्ज के जांच कर रही है.

बदमाशों ने महिला को फेंका, लूट के बाद वारदात

राप्तीसागर एक्सप्रेस में डकैती, जवान सोते रहे

बदमाशो ने बस में मचाई लूटपाट, विरोध करने पर कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -