जल्द हो सकती है मालविका की इस फिल्म की घोषणा
जल्द हो सकती है मालविका की इस फिल्म की घोषणा
Share:

मॉडल से अभिनेत्री बनी मालविका शर्मा ने 'एम पिल्डो एल्डोमास्टावा' से तेलुगु फिल्मों में पदार्पण किया और 'महाराजा रवि तेजा' के साथ 'नीला टिकट' के लिए अपने दूसरे तेलुगु फ्लिक पर हस्ताक्षर किए, जो दर्शकों का मनोरंजन करने में विफल रही। रवि तेजा अभिनीत फिल्म-नेला टिकट में अपने पहले प्रदर्शन के बाद अभिनेत्री को प्रस्तावों की भरमार हो गई है। 

इस फिल्म में फिर एक बार नजर आ सकती है यह मशहूर जोड़ी

जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री ने निर्देशक मारुति की अगली फिल्म का एक हिस्सा बनने के लिए एक झटके में सिर के बल पर साईं धर्म तेज की भूमिका निभाई। फिल्म की क्षमता के अनुरूप, मालविका तुरंत बोर्ड पर आने के लिए सहमत हो गई। जाहिरा तौर पर, मालविका ने अपने चरित्र में अलग-अलग परतों को किस तरह उकसाया और यह कैसे कहानी को आगे बढ़ाती है। “मारुति मालविका की अपनी पहली फिल्म के प्रदर्शन से प्रभावित लग रही है। लेकिन अभिनेत्री को बिंदीदार रेखा पर हस्ताक्षर करना बाकी है।

प्रभु देवा और तमन्ना भाटिया के इस गीत के लिए श्रुति हासन ने दी अपनी आवाज

बताया जा रहा है कि जल्द ही फिल्म की घोषणा हो सकती है और जल्द ही इसे आधिकारिक तौर पर पूजा के साथ लॉन्च किया जाएगा। फिल्म अब तक के उनके पूर्व-निर्माण चरण में है, और कुछ महीनों में फर्श पर जाने की उम्मीद है। फिल्म को एक प्रेम कहानी के रूप में जाना जाता है। मारुति इससे पहले यूवी क्रिएशंस बैनर के तहत महानुभावु बना चुकी है और वे एक बार फिर टीम बनाने जा रही हैं।

प्रभास की साहो का दूसरा पोस्टर लॉन्च

कुछ इस तरह का बनाया गया है बिग बॉस मराठी सीज़न 2 का सेट

सामने आया सामंथा अक्किनेनी का एक ऐसा रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -