अल्लू अर्जुन के प्रशंसकों को निराश कर सकती हैं यह खबर
अल्लू अर्जुन के प्रशंसकों को निराश कर सकती हैं यह खबर
Share:

सुपर स्टार अल्लू अर्जुन को सिल्वर स्क्रीन पर देखा गया, यह पहले से ही एक साल है। हालांकि, उनके प्रशंसक स्टोर में संभावनाओं से बहुत खुश हैं क्योंकि स्टाइलिश स्टार ने कुछ बहुत ही आशाजनक और दिलचस्प परियोजनाएं हासिल की हैं। इस बीच, कुछ रिपोर्टें सामने आई हैं जो प्रशंसकों को थोड़ा निराश कर सकती हैं।

प्रभु देवा और तमन्ना भाटिया के इस गीत के लिए श्रुति हासन ने दी अपनी आवाज

जानकारी के अनुसार अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ एक पारिवारिक मनोरंजन की तर्ज पर होने की उम्मीद है। इससे पहले, जानकारी आ रही थीं कि अल्लू अर्जुन स्टारर दशहरा के सीज़न के दौरान बाहर आ सकते हैं। लेकिन बाद में, खबरें सामने आईं कि टीम तारीख को आगे बढ़ाएगी क्योंकि मेगास्टार चिरंजीवी अभिनीत फिल्म सई राए भी उसी सीज़न के दौरान आ रही है।

इस फिल्म में फिर एक बार नजर आ सकती है यह मशहूर जोड़ी

सूत्रों के मुताबिक, टीम अगले साल की संक्रांति के मौसम पर नजर रख रही है, क्योंकि इस फिल्म की संभावित रिलीज समय है। हालाँकि, कुछ नवीनतम रिपोर्टों का दावा है कि अल्लू अर्जुन ने रिलीज़ को आगे बढ़ाने का फैसला 2020 के गर्मियों के मौसम में किया है क्योंकि वह नहीं चाहते कि उनकी फिल्म सुपरस्टार रजनीकांत के दरबार, बालकृष्ण के शासक से टकराए, जो जनवरी में रिलीज़ होने की उम्मीद है 2020। खैर, अगर इन रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो अल्लू अर्जुन के प्रशंसकों को बड़े पर्दे पर उनकी अगली फिल्म देखने के लिए एक साल के करीब इंतजार करना पड़ सकता है। स्टाइलिश स्टार की पिछली रिलीज़ Na पेरू पेरू सूर्या ना इल्लु इंडिया ने पिछले साल गर्मियों के मौसम के दौरान रिलीज़ किया था।

प्रभास की साहो का दूसरा पोस्टर लॉन्च

कुछ इस तरह का बनाया गया है बिग बॉस मराठी सीज़न 2 का सेट

सामने आया सामंथा अक्किनेनी का एक ऐसा रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -