इस कन्नड़ फिल्म को साइन कर सकती है प्रिया प्रकाश वरियर
इस कन्नड़ फिल्म को साइन कर सकती है प्रिया प्रकाश वरियर
Share:

कई फिल्म निर्माता की लोकप्रिय हुई। विंक गर्ल ’को पेश करने के लिए अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।’ उनमें से पहली निर्देशक रघु कोवी हैं। इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश वरियर एक कन्नड़ फिल्म साइन करने के लिए बातचीत कर रही हैं। इसका निर्देशन रघु कोवी करेंगे। प्रिया के जल्द ही आधिकारिक फोन लेने की उम्मीद है। इस परियोजना का निर्माण बीएस सुधींद्र और ई शिवप्रकाश ने किया है, जिन्होंने पहले शिवराजकुमार-स्टारर किलिंग वीरप्पन का निर्माण किया था।

प्रभु देवा और तमन्ना भाटिया के इस गीत के लिए श्रुति हासन ने दी अपनी आवाज

जानकारी के अनुसार एक रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को, निर्देशक ने उसे कहानी सुनाने के लिए त्रिशूर में अपने घर पर अभिनेत्री से मुलाकात की, और कहा जाता है कि उसने परियोजना में दिलचस्पी दिखाई है। Call विंक गर्ल ’से यह उम्मीद की जाती है कि वह इस सप्ताह इस परियोजना का हिस्सा बनना चाहती है या नहीं।

इस फिल्म में फिर एक बार नजर आ सकती है यह मशहूर जोड़ी

इसी के साथ उन्होंने ओरु अदार लव की रिलीज़ के बाद से एक भी प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। उसे हाल ही में एक तेलुगु परियोजना के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन वह पटकथा से बहुत प्रभावित नहीं हुई और अंततः प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। मूवी एक प्रेम कहानी है और रघु ने अपने नायक को अंतिम रूप देने से पहले ही प्रिया से संपर्क किया है।

प्रभास की साहो का दूसरा पोस्टर लॉन्च

कुछ इस तरह का बनाया गया है बिग बॉस मराठी सीज़न 2 का सेट

सामने आया सामंथा अक्किनेनी का एक ऐसा रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -