प्रेग्नेंसी के अंतिम दौर में भी रिहाना ने ढाया खूबसूरती का कहर
प्रेग्नेंसी के अंतिम दौर में भी रिहाना ने ढाया खूबसूरती का कहर
Share:

अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना कई दिनों से चर्चाओं का विषय बनी हुई है। वह जल्द ही बॉयफ्रेंड A$AP रॉकी के बच्चे को जन्म देने वाली है। प्रेग्नेंसी के आखिरी पड़ाव में भी रिहाना बहुत सक्रीय नजर आ रही है और हमेशा ही बॉयफ्रेंड संग आउटिंग पर स्पॉट की जाती है। बीते रविवार एक बार फिर प्रेग्नेंट रिहाना को A$AP रॉकी संग सांता मोनिका में डिनर डेट पर स्पॉट किया जा चुका है, जहां वो अपने लुक से सभी का अटेंशन खींचती हुई दिखाई दे रही है। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो बॉयफ्रेंड संग डिनर डेट पर स्पॉट हुई रिहाना का इस बीच बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिला और एक बार फिर बेबी-बम्प के साथ अपने फैशन गेम से सबका दिल भी जीतने का काम कर रही है। सिल्वर बिकिनी के ऊपर क्रिस्टल मेश टॉप और मैचिंग मिनी स्कर्ट में सिंगर बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस दिखाई दी है। कपड़ों के साथ मैचिंग पर्स, गले में चोकर और हाई हील्स से रिहाना काफी अट्रैक्टिव दिख रही है।

बता दें कि ओवरऑल लुक में मॉम टू बी सिंगर का लुक देखते ही बन रहा है। इस बीच वह बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ चलती हुई कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

फैंस के इंतजार पर लगा ब्रेक, सामने आया अवतार-2 का धमाकेदार टीजर

हॉलीवुड की इस मूवी के कारण खतरे में पड़ा पाकिस्तानी सिनेमा....बौखलाए मेकर्स ने उठाई आवाज

भारतीय दर्शकों के दिलों को भा रहे डॉक्टर स्ट्रेंज, जानिए क्या है अब तक की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -