ब्लू एंड ब्लैक कलर की विंडब्रेकर जैकेट में बॉयफ्रेंड संग नज़र आई रिहाना
ब्लू एंड ब्लैक कलर की विंडब्रेकर जैकेट में बॉयफ्रेंड संग नज़र आई रिहाना
Share:

पॉप सिंगर रिहाना कभी अपने लुक्स तो कभी रिलेशनशिप को लेकर हमेशा ही चर्चाओं का विषय बनी रहती है। उन्हें हमेशा ही ASAP Rocky के साथ आउटिंग पर स्पॉट कर लिया जाता है। गुरूवार रात एक बार फिर उन्हें बॉयफ्रेंड संग न्यूयॉर्क सिटी में डिनर डेट पर देखा जा चुका है, जहां दोनों हाथों में हाथ थामे दिखाई दिए है। अब कपल की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

लुक के बारें में बात की जाए तो इस दौरान 33 साल की रिहाना ब्लू एंड ब्लैक कलर की विंडब्रेकर जैकेट के साथ फरी ब्लू स्कर्ट में बोल्ड दिखाई दे रही है। जिसके साथ ही उन्होंने व्हाइट स्ट्रैपी हील्स कैरी कर रखी है। इस लुक को उन्होंने गले में चेन्स और ओपन हेयर्स के साथ पूरा किया हुआ है।

यदि हम  उनके बॉयफ्रेंड के बारें में बात करते है तो ऑल ब्लैक लुक में दिखाई दिए है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डिनर डेट के उपरांत कपल रेस्टोरेंट के बाहर हाथों में हाथ थाम पोज देता दिखाई दिया। ख़बरों की माने तो रिहाना हॉलीवुड का एक जाना माना नाम है, जो अपनी फैंश सेंस को लेकर हमेशा ही सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती है। लुक्स के अलावा वह सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं।

फैंस के लिए बड़ी खबर, कल रिलीज़ किया जाएगा अजय की आने वाली फिल्म का ट्रेलर

अक्षय ने काका को याद करते हुए कही ये बात

आज भी खूबसूरती में कई एक्ट्रेस को मात देती है 90s की नगमा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -