फैंस के लिए बड़ी खबर, कल रिलीज़ किया जाएगा अजय की आने वाली फिल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है.  अभिनेता की आने वाली क्राइम थ्रिलर Rudra- The Edge Of Darkness का ट्रेलर शनिवार यानि कल 29 जनवरी को रिलीज किया जाने वाला है. इस प्रोजेक्ट से एक्टर डिजिटल स्पेस पर डेब्यू कर रहे हैं. 

शनिवार को रिलीज होगा रुद्रा का ट्रेलर: अजय देवगन के साथ इस सीरीज में ईशा देओल अहम रोल में दिखाई देने वाली है. रुद्रा को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाने वाली है. सीरीज में फैंस अजय देवगन को एक बार फिर पुलिसवाले का किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले है. रुद्रा के पोस्टर में अजय देवगन का इंटेंस लुक दिखाई दे रहा है. उनके फैंस ट्रेलर रिलीज की अनाउंसमेंट के उपरांत से ही उत्साहित हो चुके हैं. वैसे भी कॉप रोल में जब जब अजय देवगन स्क्रीन पर आए हैं, धमाल मचा है.  

अजय देवगन का कहना है कि इस सीरीज में उनका रोल इंटेंस, कॉम्पलेक्स और डार्क है. सीरीज में अजय के रोल में आपको ग्रे शेड भी देखने के लिए मिलने वाला है. रुद्रा ब्रिटिश सीरीज Luther की हिंदी रीमेक बताई जा रही है. अजय देवगन और ईशा देओल ने इससे पहले युवा, मैं ऐसा ही हूं, काल, एलओसी-करगिल में साथ काम किया है. बहुत वर्षों के उपरांत दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर अब दिखाई देने वाली है. इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर ईशा देओल भी बहुत खुश हैं. ईशा को इससे पहले शॉर्ट फिल्म केकवॉक में काम करते देखा गया.  यदि बात की जाए ब्रिटिश ड्रामा लूथर की तो, ये 2010 में रिलीज की गई थी. जिसके 5 सीजन चले थे. अजय देवगन की क्राइम ड्रामा से पहले अगर आप लूथर देखना चाहें तो इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है.

 

अक्षय ने काका को याद करते हुए कही ये बात

आज भी खूबसूरती में कई एक्ट्रेस को मात देती है 90s की नगमा

दीपिका के बिखरे बाल देख बोले फैंस- बोले- आप बालों में साबुन और तेल...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -