आज भी खूबसूरती में कई एक्ट्रेस को मात देती है 90s की नगमा
आज भी खूबसूरती में कई एक्ट्रेस को मात देती है 90s की नगमा
Share:

90s की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार था नगमा (Nagma) का नाम. सलमान खान (Salman Khan) के साथ डेब्यू करने वाली इस हसीना के हुस्न के करोड़ों दीवाने भी थे. नगमा ने अपनी पहली मूवी मात्र 16 वर्ष की आयु में की थी. जी हां आपकी नगमा बॉलीवुड का वो चमकता तारा बन बैठी थी जिसके कामयाबी के किस्से चारो तरफ सुनाई देने लगे थे. 1990 में बागी (Baaghi: A Rebel For Love) में दिखाई दी इस एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग रातों रात बढ़ती चली गई थी. सलमान और नगमा की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार भी मिलने लगा था. उस दौर में नगमा की खूबसूरती पर लाखों नौजवान अपना दिल हार बैठे थे. ऐसे में हम आपको इस रिपोर्ट में आज की नगमा से रूबरू करवाने  जा रहे है. 

नगमा की आखें, नगमा के खुले और बाउंसी बालों वाला वो लुक अभी तक दर्शकों के जहन में से नहीं गया है. लेकिन मूवीज से दूर नगमा कैसी दिखती है, इस चीज से हम आपको रूबरू करवाने वाले  है. दरअसल हमने यूं नगमा की बात इसलिए छेड़ी क्योंकि आज कल उनकी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल होने लगी है. वायरल फोटो में नगमा ऑरेंज साड़ी पहने बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है. वो अपनी मूवीज की तरह आज भी बनठन के चलती हैं. नगमा के लुक्स में पहले से बहुत  फर्क देखने के लिए मिल रहा है. उन्होंने थोड़ा वेट भी पुट ऑन कर लिया है. लेकिन खूबसूरती में आज भी नगमा किसी से पीछे नहीं हैं.

सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली ये हसीना ने बॉलीवुड में कई हिट मूवी अपने नाम की हैं. सनम बेवफा, सुहाग, एक रिश्ता, तुम्हारे हवाले वतन साथियों, कुंवारा, पुलिस और मुजरिम और किंग अंकल जैसी कई हिट मूवीज में नगमा ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. लेकिन पर्दे से लंबे वक्त तक दूर रहने के बावजूद इनकी खूबसूरती में जरा सा भी फर्क नहीं पड़ा. आज भी नगमा के चेहरे की रोनक वैसी है जैसी कुछ वर्षों पहले हुआ करती थी.

करीना संग तनातनी की ख़बरों को लेकर अमीषा ने तोड़ी चुप्पी

सलमान ने अपने नए गाने का टीज़र की रिलीज़

इस फिल्म से OTT पर डेब्यू करने जा रही भाग्यश्री की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -