ग्रैमी में पव्वा चढ़ाती नजर आयी रिहाना
ग्रैमी में पव्वा चढ़ाती नजर आयी रिहाना
Share:

जब कभी बहुत सारे सितारे एक ही जगह इकट्ठे हो जाते हैं तो कभी-कभी ऐसा कुछ देखने को मिल जाता है जो अमूमन नहीं देखा जाता. रविवार को ग्रैमी अवॉर्ड्स के दौरान भी सितारों का मजमा लगा हुआ था और ऐसे में वहां मौजूद कैमरे की नजर में ऐसा कुछ आया जो काफी मजाकिया नजर आता है. हॉलीवुड की सेलिब्रिटी सिंगर रिहाना ऐसी हरकत करती नजर आई जिसे देख कर शायद वह खुद भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगी.

दरअसल रिहाना इस शो का सेलेब्रिटीज के लिए बनी हुई सीट पर आराम से लुत्फ़ उठा रही थी तभी एक कैमरे की नजर उन पर पड़ी जब वह अपने फ्लास्क से पेग लगा रही थी और जैसे ही उन्होंने देखा कि कैमरे की नजर उन पर हैं तो वह एकदम झेंप गई और अपने फ्लास्क का ढक्कन बंद करके उसे छुपाने लगी. अब सबको एक बात समझ में नहीं आ रही है कि रिहाना को ऐसी क्या जरूरत पड़ी कि वह इतने बड़े शो पर फ्लास्क से पेग लगा रही थी. यह पक्की बात है कि इन सितारों के लिए वहां पर बार जरूर होगा फिर वह ऐसा क्यों कर रही थी.

क्या वह शो से इतना बोर हो चुकी थी की बोरियत मिटाने के लिए बैठे बैठे ही पैग पीने लगी. जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा उन्होंने अपना फ्लास्क छुपाना ही बंद कर दिया और फिर इसमें से घूंट लेने लगी. अगर सच कहा जाए तो रिहाना इस शो का भरपूर आनंद उठा रही थी. जब उनकी दोस्त कैटी पेरी स्टेज पर परफॉर्म कर रही थी तो रिहाना दर्शक दीर्घा से अपनी इस दोस्त के लिए चीयर कर रही थी और उनके साथ ही नाच गा रही थी. इसके अलावा उन्होंने अडेल को स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया।

आखिर किस उलझन में फसे है ड्रेक

वेलेंटाइन डे पर अकेले नहीं रहना चाहते क्रिस ब्राउन

फिर से वेनेसा के साथ नजर आये क्रिस ब्राउन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -