फिर से वेनेसा के साथ नजर आये क्रिस ब्राउन
फिर से वेनेसा के साथ नजर आये क्रिस ब्राउन
Share:

लीजिए, क्रिस ब्राउन के बारे में एक और नई खबर सुनने को मिल रही है. लगता है कि रिहाना के जाने के बाद उनकी जिंदगी में एक नई लड़की की एंट्री हो गई है. हम यह बात पूरी तरह साबित तो नहीं कर सकते लेकिन जिस तरह की फोटो मीडिया में आ रही है उसी से तो यही लगता है कि वह इस नई लड़की से डेट कर रहे हैं. हम आपको बता दें कि इस लड़की का नाम वेनेसा वर्गेस बताया जा रहा है. यह दूसरी बार है जब क्रिस, वेनेसा के साथ दिखे हैं.

पहली बार इन दोनों को 10 जनवरी को न्यूयॉर्क के नाइट क्लब में देखा गया था और इस बार दोनों लॉस एंजिलिस में एक साथ देखे गए. जैसा की हमने आपको कहा कि हम पक्के तौर पर यह नहीं कह सकते कि यह दोनों डेट कर रहे हैं और ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि लॉस एंजिलिस में क्रिस वेनी के साथ डेट पर गए तो थे लेकिन सिर्फ 5 मिनट में ही वो रेस्टोरेंट से बाहर आ गए थे.

अब सोचने की बात यह है कि जितना जल्दी बाहर क्यों आए. खबरों के अनुसार ड्रेक और जेनिफर लोपेज भी इसी होटल में डिनर करने आए थे और जैसा कि सबको पता है कि क्रिस, ड्रेक को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते और शायद इसीलिए वह वहां से बहुत जल्दी निकल गए क्योंकि वो अपनी नयी जोड़ीदार के सामने कोई सीन नहीं क्रिएट करना चाहते थे.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -