आखिर किस उलझन में फसे है ड्रेक
आखिर किस उलझन में फसे है ड्रेक
Share:

जब प्यार होता है तो बहुत सी बातें भी होती हैं और बात अगर सेलिब्रिटीज की हो तो इनके अफेयर के तिल का तहाड़ बनाने में मीडिया और लोग कभी पीछें नहीं हटते। सभी जानते हैं कि आजकल जेनिफर लोपेज़ और ड्रेक के बीच क्या चल रहा है. उनका रिलेशनशिप दिन ब दिन मजबूत होता जा रहा है और ऐसे में उनके अलगाव की खबरे आना अजीब से लगता है. अब कुछ लोग यह अफवाह फैला रहे हैं कि ड्रेक वापस अपनी एक्स गर्लफ्रेंड रिहाना के पास लौटना चाहते हैं और इसके लिए वो जेनिफर लोपेज़ से दूरी बना सकते हैं.

कहा जा रहा है कि ड्रेक का दिल बदल गया है. वो रिहाना से संपर्क में हैं और वापस से अपनी एक्स का दिल जीतने की कोशिश में लगे हैं. यह बातें इसलिए आ रही हैं क्योंकि हाल ही में जेननोफेर लोपेज़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया था जिसमे वो गाना गाते हुए अचानक रुआंसी हो गयी थी. उन्होंने अभि कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर समय के बारे में एक ट्वीट भी शेयर किया था और इन दो वजहों से लोगों ने सोचा कि इन दोनों के बीच अलगाव हो गया है.

कहा जा रहा है कि ड्रेक जेनिफर की बहुत परवाह करते हैं लेकिन वो रिहाना को भी बहुत मिस करते हैं. बातें तो यह भी होने लगी है कि ये दोनों अब डेट नहीं कर रहे हैं और दोस्त के नाते एक दुसरे के साथ वक्त बिताते हैं. लेकिन उनके फेन्स को लगता है कि ड्रेक और जेलो एक दुसरे से बहुत प्यार करते हैं और रिहाना अब उनका अतीत हो गयी है.

ये भी पढ़े

जेनिफर के लिए ये भी कर लेंगे ड्रेक

ड्रेक को लेकर इनसेक्योर महसूस कर रही है जेनिफर लोपेज़

बिना बात के सुर्ख़ियों में आयी जेनिफर लोपेज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -