मशहूर हॉलीवुड सिंगर ने पूछा- भारत में किसान आंदोलन पर बात क्यों नहीं? कंगना ने कहा-क्योंकि वो आतंकी हैं!
मशहूर हॉलीवुड सिंगर ने पूछा- भारत में किसान आंदोलन पर बात क्यों नहीं? कंगना ने कहा-क्योंकि वो आतंकी हैं!
Share:

कृषि कानूनों के विरोध में अन्नदाताओं के प्रदर्शन को 2 माह से भी अधिक का समय बीत चूका है। एक तरफ किसान पीछे हटने को तैयार नहीं हैं, वहीं सरकार भी जिद पर अड़ी है। दिल्ली की बॉर्डर पर भी सुरक्षा सख्त कर दी गई है, जिससे ये स्पष्ट हो चला है कि आने वाला समय किसान आंदोलन के लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है। इसमें कोई दो राय नहीं कि किसान कठिन हालातों का सामना कर अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। उनकी हुंकार सात समंदर पार भी पहुंच रही है। 

वही अन्नदाताओं की आवाज लोकप्रिय गायिका और परफॉर्मर रिहाना तक भी पहुंची है। रिहाना ने अन्नदाताओं के समर्थन में ट्वीट किया है, जिसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हमला किया है। रिहाना ने ट्विटर पर एक न्यूज साझा की है, जिसमें किसान आंदोलन के कारण प्रभावित इंटरनेट सेवा का जिक्र है। लेख में बताया गया है कि कैसे किसान आंदोलन के कारण हरियाणा के कई शहर में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। जब रिहाना को भारत में चल रहे अन्नदाताओं के आंदोलन के बारे में पता चला तो वे भी चुप नहीं रह सकीं। रिहाना ने जानकारी को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? #FarmersProtest.

रिहाना के पश्चात् अब स्वीड‍िश पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग ने भी अन्नदाताओं से समर्थन में ट्वीट किया है। ग्रेटा थनबर्ग ने ट्वीट कर कहा, हम भारत में अन्नदाताओं के आंदोलन के साथ एकजुट खड़े हैं। रिहाना के ट्वीट पर कंगना रनौत ने उत्तर देते हुए कहा- इसके बारे में कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये अन्नदाता नहीं हैं बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को बांटना चाह रहे हैं। जिससे चीन जैसे देश हमारे राष्ट्र पर कब्जा जमा ले तथा यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दें। तुम शांत बैठो बेवकूफ। हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें।

इस एक्टर की मौत पर फूट-फूटकर रोई थीं दीप्ति नवल, मशहूर थी दोनों की जोड़ी

आयुष्मान खुराना ने शुरू की 'अनेक' की शूटिंग, जबरदस्त लुक में आएंगे नजर

रिलीज हुआ नोरा फतेही के गाने 'छोड़ देंगे' का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -