रिलीज हुआ नोरा फतेही के गाने 'छोड़ देंगे' का टीजर
रिलीज हुआ नोरा फतेही के गाने 'छोड़ देंगे' का टीजर
Share:

एक्ट्रेस नोरा फतेही का जन्मदिन आने वाला है लेकिन उससे पहले वह अपने नए गाने को लेकर चर्चाओं में है। जी हाँ, उनका नया गाना आने वाला है जिसका नाम है 'छोड़ देंगे'। इस गाने को लेकर नोरा काफी सुर्ख़ियों में है। वैसे हाल ही में नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए गाने 'छोड़ देंगे' का म्यूजिकल टीजर शेयर किया है। आप देख सकते हैं नोरा इसमें बड़ी प्यारी दिख रहीं हैं। वैसे नोरा इस गाने के म्यूजिकल टीजर से पहले ही इसके लुक्स शेयर कर चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

फिलहाल इस गाने के टीजर को शेयर कर नोरा ने कैप्शन में लिखा है- '#ChhorDenge teaser out on 2nd February, 4PM। Stay tuned!#tseries @tseries।official #BhushanKumar @ehanbhat @sachetparamparaofficial @sachettandonofficial @paramparatandonofficial #YogeshDubey @arvindrkhaira @manekaharisinghani @marcepedrozo @rajitdev' वैसे इसमें नोरा का लुक बड़ा आकर्षक है। आप देख सकते हैं नोरा के म्यूजिकल टीजर में वह रेड कलर के आउटफिट में बड़ी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं।

इस टीजर को देखने वाले नोरा की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं। वैसे आप म्यूजिकल टीजर को सुनकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं ये कितना दिलचस्प होने वाला है। वैसे नोरा तो हर गाने में धमाल मचा देती हैं और अब वह इस गाने में भी धमाल मचाने वाली हैं। आप देख सकते हैं टीजर में नोरा ने हैवी ज्वैलरी के साथ राजस्थानी लहंगा पहना हुआ है। इसी के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और अपने गाने के कुछ डांस स्टेप करती नजर आ रही हैं। अब बात करें नोरा के काम के बारे में कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था, जो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा था। इस गाने को गुरु रंधावा ने गाया था और वही इस गाने में नजर आए थे।

लावारिस लाश को कंधे पर लादकर 2 किमी पैदल चलीं महिला SI, खुद किया अंतिम संस्कार

दिल्ली में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, जल्द करें आवेदन

बर्ड फ्लू के प्रकोप के बीच जापान के इबाराकी प्रान्त हजारों मुर्गियों को छोड़ा गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -