इस एक्टर की मौत पर फूट-फूटकर रोई थीं दीप्ति नवल, मशहूर थी दोनों की जोड़ी
इस एक्टर की मौत पर फूट-फूटकर रोई थीं दीप्ति नवल, मशहूर थी दोनों की जोड़ी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीप्ति नवल का आज जन्मदिन है। आज दीप्ति नवल अपना 69वां जन्मदिन मना रहीं हैं। दीप्ति नवल ने अपने अभिनय से बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई थी। वह एक जानी-मानी अदाकारा हुआ करती थीं और उनके लाखो दीवाने हैं। वैसे दीप्ति नवल अपने समय में खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार थीं। उन्हें एक्टिंग के साथ ही संगीत से भी लगाव है। दीप्ति नवल ने अपने करियर की शुरूआत श्याम बेनेगल की फिल्म 'जुनून' से की थी, लेकिन यह फिल्म ज्यादा सफल नही हो पाई।

उसके बाद वह नजर आईं साल 1979 में आई फिल्म 'एक बार फिर' में। इस फिल्म से दीप्ति नवल महशूर हो गईं। दीप्ति नवल ने एक्टिंग के अलावा निर्देशन में भी हाथ आज़माया है। जी हाँ, उन्होंने मनीषा कोइराला की फिल्म 'पैसे की धूप', 'चार आने की बारिश' का निर्देशन किया है। एक समय था जब दीप्ति नवल की जोड़ी फारूख शेख के साथ अच्छी लगती थी। कहा जाता है दोनों एक फिल्म के शूट के दौरान एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे लेकिन दोनों एक ना हो सके।

खबरें यह भी हैं कि जिस दिन फारूख शेख की मौत हुई थी उस दिन दीप्ति नवल फूट-फूटकर रोई थीं। वैसे दीप्ति नवल आजकल मनोरोगियों के बारे में समाज में जागरूकता फ़ैलाने का काम कर रही है। इसके अलावा वह लड़कियों की शिक्षा के लिए भी कार्य कर रही है। वैसे दीप्ति ने साल 1985 में मशहूर डायरेक्टर प्रकाश झा से शादी की थी लेकिन 17 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। फिलहाल दीप्ति को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

MQM संस्थापक अल्ताफ हुसैन के कोरोना संक्रमित होने के बाद आईसीयू में ले जाया गया

आयुष्मान खुराना ने शुरू की 'अनेक' की शूटिंग, जबरदस्त लुक में आएंगे नजर

नेपाल के लोबुज्या से 110 किमी NNE पर आया 5।2 तीव्रता का भूकंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -