आयुष्मान खुराना ने शुरू की 'अनेक' की शूटिंग, जबरदस्त लुक में आएंगे नजर

कोरोना महामारी के दौर में अपने घर चंडीगढ़ में रहते हुए टी सीरीज की मूवी ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ पूरी करने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना ने इसी कंपनी की आगामी मूवी की शूटिंग उत्तर पूर्व में आरम्भ कर दी है। मूवी की टीम ने लोकेशन से जो दो फोटोज मंगलवार को मुहैया कराईं, उनमें से एक में आयुष्मान खुराना का लुक बहुत जबरदस्त दिखाई दे रहा है। आंखों के ऊपर भौंह पर लगे कट के पीछे भी कोई अतरंगी स्टोरी होने के आसार नजर आ रहे हैं।

वही हाल ही में आयुष्मान खुराना मुंबई आए थे तथा तब उनकी टीम की ओर से कहा गया था कि वह मुंबई में एक बड़ा प्रोजेक्ट साइन करने आए हैं तथा इसकी घोषणा भी वह शीघ्र ही करेंगे। किन्तु, ऐसा कुछ हुआ नहीं तथा आयुष्मान कुछ दिन मुंबई में रहने के पश्चात् एक दिन उत्तर पूर्व की ओर निकल गए। तफ्तीश करने पर पता चला कि उत्तर पूर्व के कुछ क्षेत्रों में ही उनकी अपकमिंग मूवी की शूटिंग होने वाली है। इस मूवी का नाम रखा गया है ‘अनेक’ तथा ये एक जासूस की स्टोरी है, ऐसा उनके नजदीकियों का कहना है।

फिल्म ‘अनेक’ के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा हैं जिनकी टी सीरीज के साथ पारी बहुत लंबी रही है। ये उनकी तथा टी सीरीज की सेकेंड इनिंग्स की दूसरी मूवी होगी। फिल्म ‘रा वन’ फ्लॉप होने के पश्चात् टी सीरीज ने ही अनुभव को उनकी डेब्यू फिल्म ‘तुम बिन’ का सीक्वेल बनाने का अवसर दिया था, किन्तु ये सीक्वेल बुरी तरह फ्लॉप रही। तत्पश्चात, अनुभव ने स्वयं को नए तरीके से ईजाद किया और बड़े सेलेब्स का मोह छोड़ ‘मुल्क’, ‘थप्पड़’ तथा ‘आर्टिकल 15’ जैसी कथ्यआधारित बेहतरीन मूवीज बनाईं।

रिलीज हुआ नोरा फतेही के गाने 'छोड़ देंगे' का टीजर

शहनाज गिल ने रचाई शादी, मांग भरे-मंगलसूत्र पहने वायरल हुई तस्वीर

बजट 2021 से नहीं हुआ मनोरंजन इंडस्ट्री को फायदा, यह एक्टर बोला- 'नहाएंगे क्या और निचोड़ेंगे क्या'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -