लव मंथ के शुरू होते ही इस कपल ने किया शादी का एलान
लव मंथ के शुरू होते ही इस कपल ने किया शादी का एलान
Share:

लव मंथ स्टार्ट होते ही एक और सेलेब्रिटी कपल की शादी की खबरें सुर्ख़ियों में आने लगी हैं. पिछले साल के अंत से शुरू हुआ बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स के शादी का सिलसिला अभी तक जारी है. बड़ा ही लोकप्रिय टीवी सीरियल 'दो दिल एक जान' में एक साथ काम कर चुके एक्टर्स रिद्धिमा तिवारी और जसकरण सिंह जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जसकरण सिंह, कारण सिंह ग्रोवर के कजिन भाई हैं, इस तरह बिपाशा उनकी भाभी हुई. यह शादी फरवरी में होगी, और यह शादी इस कपल की दूसरी शादी है. दोनों की पहली मुलाकात शो के सेट पर ही हुई थी, जहां से पहले दोनों में दोस्ती हुई फिर इनका प्यार परवान चढ़ा. अब यह खबरें हैं, कि जल्दी ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इसी के तहत दोनों ने अपनी शादी के लिए फोटोशूट भी करवाया.

रिद्धिमा और जसकरण के प्यार के चर्चे टीवी के गलियारों में खूब हैं, लेकिन इस कपल ने कभी भी मीडिया के सामने इसे कबूल नहीं किया. बात करें रिद्धिमा के टीवी करियर की तो उन्होंने 'ससुराल गेंदा फूल', 'अकबर बिरबल', 'सावधान इंडिया', 'गुलाम' जैसे सीरियल्स में आपने अभिनय का जलवा बिखेरा है. वहीँ जसकरण ने अभी तक 'रंग बदलती ओढ़नी', 'एक मुट्ठी आसमान' टीवी सीरियल में काम किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मीडिया के सामने शिल्पा ने विकास को पहचानने से किया इंकार

Video : क्या ये है विकास गुप्ता की हमसफ़र, किस करते आये नजर

राखी सावंत के एक्स-बॉयफ्रेंड कर रहे हैं शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -