राखी सावंत के एक्स-बॉयफ्रेंड कर रहे हैं शादी
राखी सावंत के एक्स-बॉयफ्रेंड कर रहे हैं शादी
Share:

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कहलाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत के एक्स बॉयफ्रेंड यानी अभिषेक अवस्थी के बारे में कुछ खबरें सुनने को मिली हैं. दरअसल अभिषेक अवस्थी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. उनकी शादी अंकिता गोस्वामी से तय हो चुकी है. इस क्यूट कपल ने ठीक एक साल पहले फरवरी में ही अपनी सगाई की थी. और अब खबरें हैं कि यह 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

अपनी प्रीवेडिंग शूट की तसवीरें अंकिता ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिन्हे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिषेक राखी सावंत के साथ एक टीवी रियलिटी शो में बतौर कपल शिरकत कर चुके हैं. अभिषेक चाहते थे कि उनकी सगाई के ठीक एक साल बाद ही उनकी शादी हो, और हुआ भी ठीक वैसा ही.

अभिषेक अवस्थी की सगाई 05 फरवरी 2017 में हुई और अब उनकी शादी की डेट भी फाइनल हो चुकी है जोकि 06 फरवरी 2018 है. प्रीवेडिंग की इन तस्वीरों में यह कपल बेहद ही सुन्दर लग रहा है. राखी को तो अभी तक उनका कोई जीवन साथी नहीं मिला, लेकिन अभिषेक अपनी ज़िन्दगी की नई शुरुआत करने जा रहे हैं. उम्मीद करते हैं कि राखी इस शादी को लेकर कोई कंट्रोवर्सी न पैदा करदे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर किन्नर बहू हुई ट्रोलिंग का शिकार

दोनों पक्षों की रज़ामंदी के बाद होता है कास्टिंग काउच : मंदिरा

रेड बिकिनी पहनकर पानी में आग लगाती शमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -