शिल्पा के साथ अश्लील हरकत करने वाले रिचर्ड 68 की उम्र में बनेंगे पिता
शिल्पा के साथ अश्लील हरकत करने वाले रिचर्ड 68 की उम्र में बनेंगे पिता
Share:

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर रिचर्ड गेरे का नाम सुनते ही बस शिल्पा शेट्टी को किस करने वाला सीन दिमाग में आ जाता है. रिचर्ड वैसे तो अपनी किसी ना किसी फिल्म को लेकर लाइम लाइट में रहते ही हैं लेकिन इस बार वो किसी और वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. खबर ये है कि रिचर्ड जल्द ही पिता बनने वाले हैं. रिचर्ड की दूसरी पत्नी एलेजेंड्रा सिल्वा प्रेग्नेंट हैं. दोनों का लगभग 4 साल तक अफेयर चला था और इसके बाद इसी साल अप्रैल में रिचर्ड और एलेजेंड्रा ने शादी कर ली थी.

अपने प्री-बर्थडे फोटोशूट में इस मॉडल ने पहना 4 लाख का हेयरबैंड

रिचर्ड और एलेजेंड्रा ने न्यूयॉर्क स्थित अपने घर में कुछ रिलेटिव्स और क्लोज फ्रेंड्स के लिए छोटा-सा कार्यक्रम भी रखा था. रिचर्ड ने साल 2002 में मॉडल से कैरे लोवेल से शादी की थी. दोनों का एक 18 वर्षीय बेटा होमर जेम्स भी हैं. रिचर्ड और कैरे का रिश्ता 11 साल चला और साल 2013 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे. इसके बाद रिचर्ड का दिल एलेजेंड्रा पर आ गया था. अब तो सभी ओर बस ये ही चर्चा हो रही हैं कि एलेजेंड्रा अपने बच्चें को स्पेन में जन्म देंगी या फिर न्यूयॉर्क में.

खतरनाक मर्डर मिस्ट्री पर बन रहीं फिल्म, एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक आउट

रिचर्ड हॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता हैं. वो पिछले 40 साल से हॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रीय हैं. रिचर्ड जब भारत आए थे उस समय उन्होंने मंच पर सबके सामने ही शिल्पा को बाहों में लेकर किस कर लिया था और उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी और इसे कई विवादों का भी सामना करना पड़ा था.

हॉलीवुड अपडेट...

अब एंजेलिना ने ब्रैड पिट पर लगाया ये आरोप

संबंध बनाने से इंकार करने पर हुई ब्यूटी क्वीन की हत्या

टॉपलेस होने के बाद इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना बिकिनी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -