खतरनाक मर्डर मिस्ट्री पर बन रहीं फिल्म, एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक आउट

खतरनाक मर्डर मिस्ट्री पर बन रहीं फिल्म, एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक आउट

हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर क्वेंटिन टैरेंटिनो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. क्वेंटिन ने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं और अब वो जल्द ही अपनी सबसे चर्चित फिल्म 'वन्स अपोन अ टाइम इन हॉलीवुड' लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म के बारे में जब से अनाउंसमेंट हुआ है तब से ही फिल्म की जोरों-शोरो से चर्चाएं होना शुरू हो गई थी. इस फिल्म में मशहूर हॉलीवुड एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो और ब्रैड पिट लीड किरदार में नजर आएंगे. कुछ दिन पहले ही इन दोनों अभिनेताओं का फर्स्ट लुक सामने आया था और हाल ही में फिल्म की लीड एक्ट्रेस का लुक भी आउट हो गया है.

अपनी एक्स-वाइफ की मदद करना चाहते हैं पीटर, बयां किया दर्द

फिल्म में एक्ट्रेस मार्गोट रॉबी नजर आने वाली हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस फिल्म में अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. पोस्टर में आप देख सकते हैं मार्गोट बिलकुल 70 के दशक की एक्ट्रेस के जैसी दिख रही हैं. मार्गोट ने ब्लैक टॉप और व्हाइट मिनी पहना है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें फिल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' में मार्गोट शेरोन टेट के किरदार में नजर आने वाली हैं और वो वाकई में शेरोन के जैसी ही लग भी रही हैं.

अपनी धमाकेदार परफॉरमेंस देकर ब्रिटनी ने सब को हिला दिया

फिल्म 'वन्स अपोन अ टाइम इन हॉलीवुड' सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है. इस फिल्म के जरिए साल 1969 में हुए मिस्टीरयस मर्डर केस को पर्दे पर दिखाया जाएगा. दरअसल साल 1969 में चार्ल्स मेनसन नाम एक किल्लर ने हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन टेट सहित उनके दोस्तों का मर्डर कर दिया था. हैरानी वाली बात तो ये है कि हत्या के समय शेरोन प्रेग्नेंट थीं. ये मर्डर मिस्त्री हॉलीवुड की सबसे बड़ी घटना बन गई थीं और इसलिए अब इसे फिल्म में तब्दील किया जा रहा है. इस फिल्म में लियोनार्डो और ब्रैड मार्गोट के दोस्तों का किरदार निभाएंगे. फिल्म 'वन्स अपोन अ टाइम इन हॉलीवुड' 19 अगस्त साल 2019 में रिलीज़ होगी.

अब एंजेलिना ने ब्रैड पिट पर लगाया ये आरोप

संबंध बनाने से इंकार करने पर हुई ब्यूटी क्वीन की हत्या

टॉपलेस होने के बाद इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना बिकिनी अवतार

?