अब एंजेलिना ने ब्रैड पिट पर लगाया ये आरोप

अब एंजेलिना ने ब्रैड पिट पर लगाया ये आरोप

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एंजेलिना जोली पति के अलग होने के बाद से ही किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. एंजेलिना ने 23 अगस्त साल 2014 में अमेरिकन एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर ब्रैड पिट से शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ ही महीने बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया था. ब्रैड से अलग होने के बाद उनके बच्चे एंजेलिना के साथ ही रहते थे. हाल ही में एंजेलिना ने पति ब्रैड पर आरोप लगाया है कि वो उनके बच्चों के खर्चे के लिए उचित रूपए नहीं दें पा रहे हैं.

हजारों फिट ऊंची पहाड़ी पर रखी गई इस सुपरस्टार की फिल्म की स्क्रीनिंग

एंजेलिना और ब्रैड अब तक कानूनी तौर पर अलग नहीं हुए हैं लेकिन एंजेलिना चाहती हैं कि वो इस साल के अंत तक अपनी सभी तलाक सम्बन्धी करवाई पूरी कर ले. इसके साथ ही वो बच्चों के संरक्षण के लिए भी अपील करना चाहती हैं. हाल ही एंजेलिना के वकील ने लॉस एंजेलिस सुपीरियर कोर्ट में बताया कि एंजेलिना अब अपनी तलाक की प्रक्रिया को पूरे होते हुए देखना चाहतीं हैं. एंजेलिना ने भी दस्तावेज में ब्रैड पर ये आरोप लगाया है कि वो अपने बच्चों के खर्चे के लिए उचित तौर पर आर्थिक मदद प्रदान नहीं कर पा रहे हैं.

किम ने शेयर की अपनी नॉटी फोटो, लोग देखकर हुए हैरान

आपको बात दें एंजेलिना पिछले दो साल से पति से अलग रह रही हैं. उन्होंने साल 2016 में ही तलाक की अर्जी दर्ज करवा दी थी. एंजेलिना और ब्रैड के 6 बच्चे मैडॉक्स, शिलोह, पैक्स, विवियन, जाहरा और नॉक्स हैं. कुछ दिन पहले ही ये सुनने में आया था कि एंजेलिना रियल स्टेट एजेंट को डेट कर रही हैं . हालांकि एंजेलिना ने अपने दोस्तों से बातचीत के दौरान कहा था कि फ़िलहाल वो किसी को भी डेट करने के लिए तैयार नहीं हैं.

अपनी धमाकेदार परफॉरमेंस देकर ब्रिटनी ने सब को हिला दिया

संबंध बनाने से इंकार करने पर हुई ब्यूटी क्वीन की हत्या

टॉपलेस होने के बाद इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना बिकिनी अवतार

अपनी एक्स-वाइफ की मदद करना चाहते हैं पीटर, बयां किया दर्द

?