शादी के सवाल पर आया ऋचा चड्ढा का बेबाक बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को लोग बेबाक बयानों और विवादित बयानों के कारण खूब पसंद करते हैं। ऐसे में आजकल वह अली फैजल के साथ रिलेशन में हैं और दोनों को अक्सर साथ में एन्जॉय करते हुए देखा जाता है। इस समय दोनों का इश्क सुर्ख़ियों में रहता है और दोनों को लोग खूब पसंद करते हैं। ऐसे में आए दिन दोनों की शादी की खबरें आती रहती हैं। वहीं दोनों के फैंस को दोनों की शादी की खास इंतजार है और सभी चाहते हैं दोनों जल्द से जल्द शादी कर लें। वहीं हाल ही में रिचा ने अपनी शादी के बारे में बताया है कि वह अपनी शादी कब कर रही हैं।

जी हाँ, पहले आपको बता दें कि रिचा जल्द फिल्म पंगा में नजर आने वाली हैं। जी दरअसल इस फिल्म में वह कंगना रनौत के साथ नजर आएंगी जो मुख्य किरदार में है। वहीं रिचा इस फिल्म में एक कोच की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं और रिचा एक बार फिर से फैंस से एक नए तरह के रोल से रूबरू होने वाली हैं जो उन्हें खूब पसंद है। वहीं हाल ही में शादी के बारे में उन्होंने कहा कि, ''मेरे पास मार्च में तारीखें नहीं हैं, मई बहुत गर्म है, हम जून में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जुलाई में बहुत ज्यादा बारिश होती है। यह एक लाइन प्रोडक्शन जॉब की तरह हो जाएगा।''

इसी के साथ रिचा ने यह भी कहा कि, ''मैं जीवन में इससे बेहतर इंसान नहीं ढूंढ सकती थी।'' यानी अब तो यह तय हो चुका है कि वह अगर शादी करेंगी तो अली से ही करेंगी लेकिन कब इसके लिए आपको इंतज़ार करना होगा। बात करें अली की तो वह इन दिनों 'डेथ ऑन द नाइल' में काम कर रहे हैं।

Video: 'लव आज कल' का पहला गाना 'शायद' रिलीज़, आरुषि और सारा के साथ नज़र आए कार्तिक

शबाना आजमी की रिकवरी के बारे में बोले जावेद अख्तर, बोले - 'उम्मीद है कि उन्हें कल तक।।।'

फिल्म जवानी जानेमन में आलिया की जगह ये अभिनेत्री थी फर्स्ट चॉइस, सैफ ने किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -