एक्टिंग छोड़ स्क्रिप्ट राइटर बनीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा
एक्टिंग छोड़ स्क्रिप्ट राइटर बनीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा
Share:

बॉलीवुड में अपने विवादित बयानों के लिए आए दिन सुर्ख़ियों में रहने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इस समय अपने घर में समय बिता रहीं हैं. जी दरअसल इस समय लगे हुए लॉकडाउन के बीच वह अपने समय का सदुपयोग कर रही हैं. मिली जानकारी के मुताबिक वह इस अवधि में पटकथा लेखन में हाथ आजमा रही हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि इसकी शुरुआत अपने विचारों को लिखने से हुआ और उसने एक दिलचस्प मोड़ ले लिया.

उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि, 'इसकी शुरुआत कुछ विचारों को लिखने के साथ हुई और जल्द ही उसने एक दिलचस्प मोड़ ले लिया. वह एक कॉन्सेप्ट की तरह लगने लगा, जिसे मैं विकसित करना चाहती हूं. यह कॉमेडी है, मेरी पसंदीदा शैली. इसका आधार काफी मजेदार है.'उन्होंने आगे कहा, 'वह कुछ लिखना चाहती है और इस बात पर ध्यान केंद्रित करना चाहती है कि लोगों को प्राथमिकता क्यों देनी चाहिए.'

इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'बात यह है कि हम सभी का जीवन एक डरावने मोड़ पर आ गया है, जिसने मुझे मानव अस्तित्व को लेकर चिंतन करने पर मजबूर कर दिया. मैं कुछ लिखना चाहती हूं जो इस बात पर केंद्रित है कि लोगों को प्राथमिकता क्यों देनी चाहिए.' वैसे आप सभी को बता दें कि ऋचा चड्ढा कि शादी को लेकर बीते दिनों ही खबर आई थी कि वह अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं लेकिन कोरोना का चलते उनकी शादी पोस्टपोन हो गई. इस बारे में उनके होने वाली पति अली फज़ल बात कर चुके हैं.

सनी लियोनी ने किया अपने सिग्नेचर डांस मूव्स का खुलासा

ज़ीरो की असफलता के बाद 51 साल की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे शाहरुख़!

रितेश सिधवानी एक दूरदर्शी है जिन्होंने अपने दमदार प्रोजेक्ट्स के साथ बॉलीवुड में बदलाव की लहर पैदा कर दी है!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -