ज़ीरो की असफलता के बाद 51 साल की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे शाहरुख़!
ज़ीरो की असफलता के बाद 51 साल की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे शाहरुख़!
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों से कई ऐसी चौकाने वाली खबरें आ रहीं हैं जिन्हे सुनने के बाद लोग हैरान हो रहे हैं. वैसे बॉलीवुड में आजकल शाहरुख खान काफी चर्चाओं में चल रहे हैं. जी दरअसल वह अपनी उन फिल्मों को लेकर चर्चाओं में हैं जो उन्हें लेकर बनाई जानी हैं लेकिन वे उन पर कोई निर्णय नहीं ले पा रहे हैं. फिल्म 'जीरो' की असफलता के बाद शाहरुख खान को काफी समय से किसी फिल्म में नहीं देखा गया है.

ऐसे में बीते दिनों ही सिद्धार्थ राय कपूर की फिल्म 'सारे जहाँ से अच्छा' की चर्चा हो रही थी जिसमे वो आने वाले थे, लेकिन अचानक से इस फिल्म से भी वे बाहर हो गए. वहीँ इस फिल्म के बाद उनकी मधुर भंडारकर की फिल्म को लेकर चर्चा चली, जिसके बारे में अब कहा जा रहा है कि उन्हें मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंस्पेक्टर गालिब' की पटकथा पसन्द आई है और सम्भवत: वे इस फिल्म को कर सकते हैं. जी हाँ, आने वाली खबरों को माना जाए तो मधुर भंडारकर इस फिल्म में उनके साथ माधुरी दीक्षित को बतौर नायिका लेना चाहते हैं. माधुरी की उम्र 51 साल हो चुकी है और यदि कोई नायिका का किरदार उन्हें इस समय देगा तो इससे बढक़र उनके लिए और क्या हो सकता है. वैसे अब यह तो दर्शकों पर निर्भर करता है कि वे शाहरुख़ और माधुरी को पसंद करेंगे या नहीं...?

वैसे इस फिल्म में अपनी रोमांटिक इमेज को दूर करते हुए शाहरुख खान रफ-टफ पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. जी हाँ, खबर मिली है कि इस फिल्म में वह रेत माफियाओं से मुकाबला करते नजर आएंगे जो भवन निर्माण के काम में आने वाली 'रेत' अर्थात् 'बजरी' की ब्लैक मार्केटिंग करते हैं.

रितेश सिधवानी एक दूरदर्शी है जिन्होंने अपने दमदार प्रोजेक्ट्स के साथ बॉलीवुड में बदलाव की लहर पैदा कर दी है!

किचन में काम करते नजर आईं आलिया भट्ट

मलाइका की फोटो देखते ही करण हुए उनकी आँखों पर फ़िदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -