ऋचा और अली ने अनोखे अंदाज में मनाया वैलेंटाइन
ऋचा और अली ने अनोखे अंदाज में मनाया वैलेंटाइन
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा न सिर्फ अपनी शानदार एक्टिंग नहीं बल्कि अपनी अनूठी कॉमेडी टाइमिंग के लिए भी पहचानी जाती है। बता दें कि ऋचा ने न केवल अपने कॉमेडी से भरपूर किरदारों से लोगों का मनोरंजन किया है, बल्कि अपने सोशल मीडिया पर भी ऋचा कॉमेडी वीडियो अपलोड करती हुई दिखाई देती है। वहीं, आज वैलेंटाइन डे के अवसर पर ऋचा चड्ढा ने पति अली फजल के लिए बहुत खास तरीके से विश किया, जिसे देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

ऋचा चड्ढा अक्सर ही कॉमेडी वीडियो शेयर कर लोगों को हंसाती हुई दिखाई देती है। वहीं, आज शादी के उपरांत  ऋचा पति अली फजल के साथ पहला वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रही है और इस अवसर को खास बनाने के लिए अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा किया है। इसमें वह 80 के दशक में आई फिल्म नसीब अपना अपना के गाने भला है बुरा है या जैसा भी मेरा पति मेरा देवता है...पर अभिनय कर रही हैं। इसके साथ ही ऋचा ने फिल्म से फरहा नाज के चोटी वाले हेयर स्टाइल को भी कॉपी कर रखा है।

 

ऋचा चड्ढा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा अली फजल को टैग किया और लिखा, 'हाय अली माय स्वीट वैलेंटाइन।' अभिनेत्री के इस वीडियो को फैंस ही नहीं सेलेब्स भी बहुत पसंद भी कर रहे है। अली फजल भी ऋचा के इस वीडियो को देख अपनी हंसी नहीं रोक सके। जिसके साथ साथ फैंस और सेलेब्स भी ऋचा के वीडियो पर हंसी वाली इमोजी भी साझा  कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

हैप्पी वैलेंटाइन डे जैकलीन…’ कोर्ट में पेशी के बीच महाठग सुकेश ने एक्ट्रेस को किया विश

फराह खान की पार्टी में नहीं दिखी बिग बॉस 16 की ये कंटेस्टेंट तो भड़के लोग, लगाई जमकर लताड़

BIGG BOSS में ग़दर-2 का प्रमोशन करने पर सनी देओल पर कांग्रेस नेता ने साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -