फराह खान की पार्टी में नहीं दिखी बिग बॉस 16 की ये कंटेस्टेंट तो भड़के लोग, लगाई जमकर लताड़
फराह खान की पार्टी में नहीं दिखी बिग बॉस 16 की ये कंटेस्टेंट तो भड़के लोग, लगाई जमकर लताड़
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 की ट्रॉफी रैपर एमसी स्टैन अपने नाम कर चुके हैं। इसी खुशी में फराह खान ने अपने घर पर पार्टी का आयोजन किया। हालांकि शिव ठाकरे एवं प्रियंका चाहर चौधरी को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाने वाले एमसी स्टैन की जीत को कोई भी पचा नहीं पा रहा है तथा उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। 

वहीं, अब फराह खान के घर रखी गई पार्टी में प्रियंका के दिखाई न आने पर निर्देशक को भी ट्रोल्स ने आड़े हाथ ले लिया है। दरअसल, सोमवार को फराह खान ने अपने घर पर बिग बॉस 16 के सभी प्रतियोगियों के लिए पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में शो के विनर एमसी स्टैन के साथ ही शिव ठाकरे, साजिद खान, निमृत, श्रीजिता, सौंदर्या, अब्दु, मान्या एवं अर्चना समेत सभी प्रतियोगी दिखाई दिए। फराह खान ने पार्टी का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें सभी प्रतियोगी बिग बॉस एंथम गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इस वीडियो में प्रियंका के नजर न आने पर प्रशंसक फराह खान को ट्रोल कर रहे हैं।

वीडियो को साझा करते हुए फराह ने लिखा, 'साल की सबसे बड़ी पार्टी, बिग बॉस 16, मेरे पसंदीदा, मंडली रॉक्स, स्टैन पहली बार एंथम गा रहा है।' इस वीडियो पर एक शख्स ने लिखा, 'बिग बॉस 16 की असली विनर प्रियंका कहां है, हमारी क्वीन प्रियंका ही विनर', तो दूसरे ने लिखा, 'प्रियंका ही शो की विजेता बनने की हकदार थीं।' इसके अतिरिक्त एक अन्य ने लिखा, 'प्रियंका के बिना सब अधूरा है वो नहीं को कुछ नहीं।' बता दे कि फराह खान की इस वीडियो में प्रियंका चाहर चौधरी दिखाई नहीं दी, मगर वह भी इस पार्टी का हिस्सा थीं। प्रियंका पिंक कलर की ड्रेस में पार्टी में पहुंची थीं तथा उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं, शिव भी पिंक कलर के सूट में नजर आए और ऐसे में 'शिवयंका' प्रशंसकों को दोनों की ट्विनिंग काफी पसंद आई। 

मोनोकिनी पहनकर निया शर्मा ने बीच पर की ऐसी हरकत, मिनटों में वायरल हो गया वीडियो

वैलेंटाइन्स डे पर राखी सावंत ने आदिल के लिए शेयर किए ये VIDEO

करण कुंद्रा ने किसके माथे पर लिखवाया ‘तेजस्वी प्रकाश तेरी भाभी है’, खुद किया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -