हैप्पी वैलेंटाइन डे जैकलीन…’ कोर्ट में पेशी के बीच महाठग सुकेश ने एक्ट्रेस को किया विश
हैप्पी वैलेंटाइन डे जैकलीन…’ कोर्ट में पेशी के बीच महाठग सुकेश ने एक्ट्रेस को किया विश
Share:

200 करोड़ की ठगी के केस में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर को आज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में भी पेश कर दिया गया है। कोर्ट में पेशी के दौरान जब मीडियाकर्मियों ने मूवी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही के आरोपों पर सवाल किया तो सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को लेकर बोला है कि, ‘हैप्पी वैलेंटाइन डे जैकलीन’। सुकेश ने बोला है कि जैकलीन ने जो इल्जाम लगाए हैं, उसको लेकर उनके अपने कारण होंगे। मैं उसमें अधिक कुछ नहीं बोल सकता।

वहीं सुनवाई के दौरान पटियाला हाउस कोर्ट ने बोला है कि सुकेश चंद्रशेखर की जब्त की गई 26 गाड़ियों को ईडी द्वारा नीलाम कर दिया जाए। कोर्ट ने इस बारें में बोला है कि दोनों जांच एजेंसी EOW और ED आपस में बात करके गाड़ियों को नीलाम कर दें। कोर्ट ने बोला है कि गाड़ियों की नीलामी की रिपोर्ट ED तैयार करेगी और उस रिपोर्ट को कोर्ट में पेश करने वाली है।

आरोपी अवतार सिंह कोचर के खिलाफ NBW जारी: खबरों का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के केस की सुनवाई के बीच पटियाला हाउस कोर्ट में केस में एक अन्य आरोपी अवतार सिंह कोचर कोर्ट में पेश नहीं हुआ है। अवतार सिंह कोचर ने पेशी से छूट मांगी थी। कोचर के वकील ने बोला है कि अवतार सिंह कोचर BLK हॉस्पिटल में भर्ती है। उसको हार्ट से सम्बंधित परेशानी है। कोर्ट ने बोला है कि सात दिन की जमानत के आखरी दिन किसी याचिका को दाखिल किए बिना कोर्ट में पेशी से छूट मांगना कहा से अच्छी बात है। कोर्ट ने आरोपी अवतार सिंह कोचर के खिलाफ NBW जारी किया।

BIGG BOSS में ग़दर-2 का प्रमोशन करने पर सनी देओल पर कांग्रेस नेता ने साधा निशाना

…नहीं बनाऊंगा, कर ले जो करना है’ फैन के प्रश्न पर आया किंग खान का अजीब जवाब

सफ़ेद ड्रेस में मलाइका ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -