इन 2 सुपरस्टार्स के साथ नजर आये ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो चले हैं. इसके साथ ही उन्होंने दुबई वेकेशन से जुड़े कुछ पोस्ट्स भी साझा किए थे. अभी हाल ही में ऋतिक चेन्नई में भी शामिल थे और इस दौरान उन्होंने साउथ सुपरस्टार्स अल्लू अर्जुन और विजय के बारे में भी बात की है. इसके साथ ही ऋतिक रोशन से पूछा गया कि वे अल्लू अर्जुन के बारे में एक शब्द में बताएं.

इस पर ऋतिक ने कहा कि वे काफी स्ट्रॉन्ग हैं और उनमें काफी एनर्जी है. इसके अलावा ऋतिक ने ये भी कहा कि वे थाला विजय और अल्लू अर्जुन के काफी बड़े फैन हैं और वे जानना चाहते हैं कि आखिर डांस परफॉर्मेंस से पहले ऐसा क्या खाते हैं जो उनमें इतनी ज्यादा एनर्जी है. इसके आगे ऋतिक ने इस बारे में बात करते हुए कहा, मुझे लगता है कि वे जरुर कोई ना कोई सीक्रेट डाइट का उपयोग करते हैं क्योंकि उनका एनर्जी लेवल काफी शानदार है. मैं जानना चाहूंगा कि वे डांस करने से पहले क्या खाते हैं. ऋतिक ने ये भी कहा कि वे साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करना चाहते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा, मैंने हाल फिलहाल में कोई साउथ फिल्म नहीं देखी है परन्तु मैं उनकी आर्टिस्टिक तकनीक का बहुत बड़ा फैन हूं. यही कारण है कि मैं इसे सीखना भी चाहता हूं और मौका मिला तो मुझे साउथ की फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर बनने में भी कोई गुरेज नहीं होगा.

यदि बात की जाए ऋतिक के वर्कफ्रंट की तो उनकी फिल्म वॉर बीते साल अक्तूबर में रिलीज हुई थी. वहीं इससे पहले ऋतिक ने फिल्म सुपर 30 में अपने अभिनय से बॉक्स ऑफिस हिट किया था. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की थी. फिलहाल  बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में देने वाले ऋतिक रोशन ने अभी तक अपनी नई फिल्म का ऐलान नहीं किया है परन्तु माना जा रहा है कि वे सत्ते पे सत्ता के रीमेक में नजर आ सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आईफा अवार्ड में गली बॉय ने मचाई धूम

हॉलीवुड भी भारतीय फिल्मों की करता हैं स्टोरी कॉपी, इनके नाम जानिए

ऋषि कपूर ने निर्भया केस पर बोला कुछ ऐसा, जिस पर मच गया हंगामा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -