सुशांत सिंह राजपूत संग लीक हुई रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
सुशांत सिंह राजपूत संग लीक हुई रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि भायखला जेल में गुजारे दिनों ने उन्हें कैसे और क्या सिखाया। इसी के साथ रिया ने प्राइवेसी और व्हाट्सएप चैट को लेकर भी चर्चा की। केस की तहकीकात के चलते रिया के कई मैसेज लीक हुए थे। इनमें उनके तब के बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत, फिल्म निर्माता महेश भट्ट एवं उनके क्लोज फ्रेंड्स, माता-पिता के साथ के भी मैसेजेस सम्मिलित थे। 

वही इस पर रिया ने कहा- प्राइवेसी कोई चॉइस नहीं बल्कि एक नॉर्म यानी एक पैमाना होना चाहिए। किसी को अच्छा नहीं लगेगा कोई उनकी जिंदगी में झांके। हर किसी को निजी जिंदगी जीने का अधिकार होना चाहिए। बस, यदि वो आतंकवादी नहीं है, या नेशनल सिक्योरिटी का सवाल नहीं है। हम अपनी जिंदगी को पब्लिक करें या नहीं, ये हम चूज कर सकते हैं। मगर प्राइवेसी का अधिकार पाने का हर किसी को अधिकार है। 

आगे रिया ने कहा- आपको कैसा लगेगा अगर आपके बेडरूम में कैमरा लगा हो, तथा आप अपनी पत्नी के साथ हो। नहीं अच्छा लगेगा। इसी तरह मुझे भी अच्छा नहीं लगा। इसी तरह मुझे अच्छा नहीं लगेगा कि कोई भी मेरे मैसेजेस को पढ़े, चाहे मैं अपने पार्टनर को करूं, दोस्त को करूं, या परिवार को। इसी के साथ रिया ने पिछले समय पर दुख जताते हुए कहा- यदि मुझे अवसर प्राप्त होता तो मैं पितृसत्ता सोच को 2020 से पहले ही समाप्त कर देती। 

सलमान की एक्ट्रेस का झलका दर्द, बोली- 'लोगों ने मरने को कहा...'

भूमि पेडनेकर ने की शहनाज गिल की तारीफ, कही ये बड़ी बात

भूमि पेडनेकर ने 32 तो शहनाज ने घटाया 12 किलो वजन, जानिए कैसे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -