भूमि पेडनेकर ने की शहनाज गिल की तारीफ, कही ये बड़ी बात
भूमि पेडनेकर ने की शहनाज गिल की तारीफ, कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' को लेकर ख़बरों में छाई हुई हैं। बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की बेटी और फिल्म निर्माता रिया कपूर ने 10 अगस्त को अपनी नई फिल्म की घोषणा की थी। अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने बॉडी शेमिंग पर खुलकर चर्चा की है तथा इस मामले में शहनाज गिल को बहादुर बताया है।

भूमि पेडनेकर एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने करियर में अक्सर अलग और दिलचस्प भूमिकाएं चुनी हैं तथा निभाई हैं। उन्होंने अपनी पहली फिल्म में एक प्लस साइज महिला की भूमिका निभाई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था। वही हाल ही में भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स द्वारा शर्मिंदा किए जाने के बारे में खुलकर चर्चा की तथा अपनी 'थैंक यू फॉर कमिंग' की सह-कलाकार शहनाज गिल की भी सराहना की है। 

हाल ही में, एक इंटरव्यू में भूमि ने ऑनलाइन बॉडी शेमिंग पर अपने विचार साझा किए तथा कहा, 'आप कुछ भी करें, लोग ट्रोल करेंगे ही। ट्रोलिंग अब बहुत सामान्य हो गई है। मैं किसी इवेंट से अपने पूरे कपड़ों में अपनी तस्वीर साझा करती हूं तो भी लोग मुझे ट्रोल करते ही हैं। मैं अब इसका कुछ भी नहीं कर सकती हूं।' आगे एक्ट्रेस ने कहा कि पहले केवल परिवार के सदस्य ही आपको ट्रोल करते थे, मगर अब यह आपके दायरे से दूर हो गया है। यह बातें मैं बचपन से ही सुनती आ रही हूं कि यदि मैं अपना वजन कुछ किलो कम कर लूं तो मैं और अधिक सुंदर कैसे नजर आने लगूंगी। आगे भूमि ने शहनाज गिल की प्रशंसा करते हुए कहा, 'शहनाज इस मामले में काफी मजबूत हैं क्योंकि वह नकारात्मक कमेंट्स पढ़कर उसका जवाब देना जानती हैं, मगर मेरे लिए यह काफी मुश्किल है क्योंकि मैं ट्रोल्स को जरा भी महत्व नहीं देना चाहती हूं।'

लगभग 3 दशक के बाद इस फिल्म में साथ नज़र आए थे परेश रावल और रोनित रॉय

कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'फ्रेडी' के लिए बढ़ाया था 14 किलो वजन

क्या समानताए और क्या अलग है दोनों अग्निपथ फिल्मों में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -