भूमि पेडनेकर ने 32 तो शहनाज ने घटाया 12 किलो वजन, जानिए कैसे?
भूमि पेडनेकर ने 32 तो शहनाज ने घटाया 12 किलो वजन, जानिए कैसे?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की 'थैंक यू फॉर कमिंग' फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज हो रही है जिसमें शहनाज गिल के अलावा कई अभिनेत्रियां नजर आएंगी। भूमि और शहनाज दोनों ने वजन कम किया था। भूमि ने 32 किलो तो शहनाज ने 12 किलो वजन कम किया है। भूमि और शहनाज ने अपनी बॉडी को पूरी तरह बदल लिया है तथा दोनों बहुत स्लिम हो गई हैं। भूमि और शहनाज ने कैसे अपना इतना अधिक वजन कम किया, आइये आपको बताते है...

भूमि पेडनेकर ने अपनी पहली फिल्म के पश्चात् 32 किलो वजन कम किया था जिसके लिए उन्होंने डाइटिंग और वर्कआउट किया। भूमि लो कैलोरी फूड खाती थीं तथा उन्होंने डाइट से मीठा पूरी तरह हटा दी थी। इसकी जगह घी, बटर और छाछ को डाइट में एड किया था। मसल्स टोन करने के लिए भूमि वेट ट्रेनिंग करती थीं जिससे उन्हें एक्स्ट्रा फैट बर्न करने में सहायता प्राप्त हुई और आहिस्ता-आहिस्ता उनका वजन कम होता गया।

शहनाज ने एक शो में बताया था। 'जब मैं बिग बॉस से निकली तो मैंने लोगों का प्यार देखा। तब मैंने मन बनाया कि मुझे लोगों को वजन कम करके इंस्पायर करना है कि यह इतना मुश्किल नहीं है।' शहनाज ने बताया, 'मैंने केवल खाने की मात्रा को कम किया और आहिस्ता-आहिस्ता मेरा इतना वजन कम हो गया। मैं जिम भी नहीं जातीं।' शहनाज ने वजन कम करने के लिए अपनी पसंदीदा तीन चीजें आलू का पराठा, मक्खन और देसी घी खाना छोड़ दिया था। शहनाज ने वजन कम करने के लिए घर का बना खाना शुरू कर दिया था। उन्होंने अपनी डाइट में प्रोटीन और फाइबर वाली चीजों की मात्रा बढ़ा दी थी।

इंटरनेट पर लीक हुआ बिग बॉस के घर का वीडियो, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह

बॉलीवुड से लेकर बिग बॉस तक जुबैर खान का सफर

टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -