रिया चक्रवर्ती ने जीता फैंस का दिल, शेयर की ये शानदार तस्वीर

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती एक बार फिर से आहिस्ता-आहिस्ता सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने लगी हैं। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में कठोर कानूनी कार्रवाई और कड़े मीडिया ट्रायल से होकर गुजरीं रिया के लिए बीता वर्ष बहुत खराब रहा। अभिनेत्री पर सुशांत सिंह राजपूत को सुसाइड के लिए उकसाने तथा उनसे पैसे ऐंठने जैसे संगीन आरोप लगे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

वही एक वर्ष से अधिक समय गुजर चुका है तथा रिया के खिलाफ लगाया गया एक भी आरोप सिद्ध नहीं हुआ है। अब ऐसा लगता है कि रिया का जीवन आहिस्ता-आहिस्ता पटरी पर लौटने लगी है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों के साथ टच में रहना आरम्भ कर दिया है तथा अब अपनी वास्तविक जिंदगी से संबंधित चीजें भी वह एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर साझा करने लगी हैं।

हाल ही में उन्होंने अपनी एक ताजा फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की है जिसमें रिया चक्रवर्ती अपनी फ्रेंड की सहायता से योगासन करती नजर आ रही हैं। रिया इस तस्वीर में चक्रासन करती नजर आ रही हैं तथा उनकी फ्रेंड इसमें उनकी सहायता कर रही हैं। फोटो के कैप्शन में रिया ने लिखा- ठीक हो रही हूं। PS- मैं किस्मतवाली हूं कि मेरी मित्र योग गुरू के रूप में मेरे साथ है। रिया का ये स्टाइल देखकर प्रशंसक एक बार फिर से उनकी वापसी को लेकर उत्साहित दिखाई दिए। कॉमेंट बॉक्स में प्रशंसकों ने रिया को सपोर्ट करने वाले कॉमेंट किए। एक फैन ने लिखा- हां, यही हम तुमसे सुनना चाहते हैं।

विराट-अनुष्का की मजेदार फोटो हुई वायरल, अलग अंदाज में नजर आए क्रिकेटर

सोनू सूद ने पूरा किया अपना वादा, इस शहर में लगवाया पहला ऑक्सीजन प्लांट

अपनी ड्रेस के कारण ट्रोल हुईं मीरा राजपूत, लोग बोले- बेटी मीशा के कपड़े पहन लिये...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -