आज मिल सकती है रिया को जेल से बेल, हाईकोर्ट जाएंगे वकील!
आज मिल सकती है रिया को जेल से बेल, हाईकोर्ट जाएंगे वकील!
Share:

रिया चक्रवर्ती इस समय जेल में बंद है। जी हाँ, वह ड्रग्स मामले में मुंबई की भायखला जेल में बंद हो चुकीं हैं। ऐसे में आप सभी इस बात से तो वाकिफ ही होंगे कि रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक समेत 6 आरोपियों की जमानत मुंबई की सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दी थी। अब आज यानी सोमवार को रिया समेत सभी आरोपियों के वकील हाईकोर्ट में उनकी जमानत की याचिका दाखिल कर सकते हैं। ऐसी खबरें इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं। मिली जानकारी के अनुसार सभी 6 आरोपियों में रिया, शोविक, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद, बासित परिहार शामिल हैं।

आपको याद ही होगा सेशंस कोर्ट ने बीते दिनों ही रिया और बाकियों की जमानत पर फैसला सुनाया था। उसी के बाद सभी के वकील ने यह कहा था कि, 'अब वे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।' उसके बाद शनिवार और रविवार आ गया, इस दौरान कोर्ट बंद थे। अब यह उम्मीद जताई जा रही है कि आज यानी सोमवार के दिन रिया समेत बाकियों के वकील जमानत के लिए हाईकोर्ट में याचिका दे सकते हैं। वहीँ अब अगर रिया चक्रवर्ती को हाईकोर्ट से भी बेल ना मिली तो एक्ट्रेस को 22 सितंबर तक भायखला जेल में रहना पड़ सकता है।

आप जानते ही होंगे रिया की बेल की अपील दो बार खारिज हो चुकी है और जेल में रिया के दिन बड़े मुश्किलों में बीत रहे हैं। खबरों के मुताबिक न उनके पास तकिया है न बिस्तर।।।! वैसे आप जानते ही होंगे रिया को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है और उन्होंने अपनी बेल याचिका में कहा था कि उनसे एनसीबी ने जबरदस्ती आरोप कबूल करवाए गए थे।

मनाली जाते-जाते फिर मुंबई को POK कह गईं कंगना, महाराष्ट्र सरकार पर भी साधा निशाना

बेबी बंप दिखाते हुए अनुष्का ने शेयर की तस्वीर, पति विराट ने किया इमोशनल कमेंट

ड्रग्स केस में नाम आने के बाद सारा, रकुल संग वायरल हो रहीं हैं रिया की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -