मनाली जाते-जाते फिर मुंबई को POK कह गईं कंगना, महाराष्ट्र सरकार पर भी साधा निशाना
मनाली जाते-जाते फिर मुंबई को POK कह गईं कंगना, महाराष्ट्र सरकार पर भी साधा निशाना
Share:

कंगना रनौत इस समय तेजी से चर्चाओं में हैं। उनके ट्वीट्स के कारण भी उन्हें सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है। आप जानते ही होंगे वह बीते दिनों ही मुंबई आईं थीं और अब वह वापस मनाली निकल चुकीं हैं। वहीं जाते-जाते भी उन्होंने महाराष्ट्र सरकार (श‍िवसेना पार्टी) को नहीं छोड़ा और उन पर तंज कसते हुए गईं। उन्होंने जाते-जाते एक कव‍िता के रूप में ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने अपने ऊपर हुए अत्याचार पर भी बात की। आप देख सकते हैं इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने यह साफ कर दिया है कि, 'एक महिला से इस तरह का व्यवहार कर पार्टी अपनी ही छव‍ि खराब कर रही है।'

आप देख सकते हैं उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- 'जब रक्षक ही भक्षक होने का ऐलान कर रहे हैं, घड़‍ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं, मुझे कमज़ोर समझ कर बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं! एक महिला को डरा कर उसे नीचा दिखाकर,अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं!'। इन पंक्त‍ियों को शेयर कर कंगना ने श‍िवसेना द्वारा उनके साथ किए गए बर्ताव को बताया है जो साफ़-साफ़ नजर आ रहा है।

वैसे कंगना ने ट्वीट में यह भी लिखा है कि, 'भारी मन के साथ मुंबई से जा रही हूं। जिस तरह से मुझे इन दिनों लगातार हमलों से आतंकित किया गया, गालियां दी गईं, मेरे ऑफिस के बाद घर को तोड़ने की कोशिश की गई, मेरे चारों ओर घातक हथियारों के साथ सतर्क सुरक्षा। कहना होगा कि पीओके वाली मेरी बात सही थी।' अब इस तरह एक बार फिर कंगना ने मुंबई को पीओके कह डाला है और वह मनाली निकल चुकीं हैं।

बेबी बंप दिखाते हुए अनुष्का ने शेयर की तस्वीर, पति विराट ने किया इमोशनल कमेंट

ड्रग्स केस में नाम आने के बाद सारा, रकुल संग वायरल हो रहीं हैं रिया की तस्वीरें

सुशांत की याद में इस टीवी एक्टर ने गरीब बच्चों को खिलाया खाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -