रिया चक्रवर्ती ने किया अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पियर्स का सपोर्ट
रिया चक्रवर्ती ने किया अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पियर्स का सपोर्ट
Share:

इंटरनेशनल मीडिया में इस वक़्त अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पियर्स की कंज़र्वेटरशिप का मुद्दा छाया हुआ है। हर तरफ केवल ब्रिटनी को लेकर बातें हो रही है. आपको बता दें कि ब्रिटनी इसे ख़त्म करने के लिए क़ानूनी लड़ाई लड़ रही हैं। ऐसे में उनके इस काम की गूंज भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री में भी सुनाई दे रही है। हाल ही में बॉलीवुड अदाकारा रिया चक्रवर्ती ने ब्रिटनी के सपोर्ट में पोस्ट की है। आप देख सकते हैं रिया ने गुरुवार को ब्रिटनी का समर्थन करते हुए इंस्टा स्टोरी में लिखा- ''Free Britney...''

वही यूएस वीकली के मुताबिक ब्रिटनी 13 सालों से कंज़र्वेटरशिप में हैं। फरवरी साल 2008 में उन्हें लीगल गार्जियनशिप में रखा गया था और उन्हें केविन फेडरलीन से तलाक़ के बाद सार्वजनिक रूप से टूट जाने पर गार्जियनशिप में रखा गया था। आपको बता दें कि केविन के साथ ब्रिटनी के दो बेटे प्रेस्टन और जेडन हैं. वही अदालत के आदेशानुसार, ब्रिटनी के पिता जैमी स्पियर्स को उनकी एस्टेट और दूसरी चीज़ों का नियंत्रण दे दिया गया था। वहीँ अमेरिका में कंज़र्वेटरशिप उन लोगों को दी जाती है, जो अपने फ़ैसले ख़ुद लेने में सक्षम नहीं होते। बीते बुधवार को ब्रिटनी लॉस एंजेलेस सुपीरियर कोर्ट की जज ब्रेंडा पेनी के समक्ष वर्चुअली उपस्थित हुईं और अपनी आज़ादी की मांग की। वही सुनावई के दौरान ब्रिटनी ने बेहद चौंकाने वाले खुलासे किया।

उन्होंने यह आरोप लगाये कि डॉक्टरों ने उनकी दवाइयां बदल दीं और उन्हें आईयूडी यानी गर्भनिरोधक डिवाइस को हटाने की अनुमति नहीं दी थी, जिससे वो चाहकर भी प्रेग्नेंट ना हो सकें। आपको हम यह भी बता दें कि ब्रिटनी फ़िलहाल सैम असग़री के साथ रिलेशनशिप में हैं। अब अगर हम रिया के बारे में बात करें तो वो सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में मुख्यारोपी हैं। जी हाँ और इससे जुड़े ड्रग केस में भी एनसीबी ने रिया को गिरफ़्तार भी किया था। हालाँकि फ़िलहाल वो ज़मानत पर हैं।

'सारे मोदी चोर हैं' मामले में माफ़ी मांगने से राहुल गांधी का इंकार, कहा- मुझे इस बारे में ज्यादा याद नहीं'

सारे मोदी चोर हैं' मामले में राहुल गांधी की पेशी आज, कोर्ट में होंगे पेश

अनुपमा शो के 'सुपर फैन' का हुआ निधन, सुधांशु पांडे ने जाहिर किया दुःख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -