'सारे मोदी चोर हैं' मामले में माफ़ी मांगने से राहुल गांधी का इंकार, कहा- मुझे इस बारे में ज्यादा याद नहीं
'सारे मोदी चोर हैं' मामले में माफ़ी मांगने से राहुल गांधी का इंकार, कहा- मुझे इस बारे में ज्यादा याद नहीं
Share:

सूरत: आपराधिक मानहानि के एक केस में गुरुवार को सूरत की एक मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश हुए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना बयान दर्ज कराते हुए माफी मांगने से साफ़ इनकार कर दिया है। 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी सरनेम पर विवादित टिप्पणी करने वाले राहुल गांधी ने अदालत से कहा कि वह व्यंग्य कर रहे थे। साथ ही यह भी कहा कि उन्हें अब इसके बारे में काफी कुछ याद भी नहीं है। 

मीडिया रिपोर्ट्स में दी गई जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी ने अदालत से कहा कि, ''मेरा इरादा किसी समुदाय को निशाना बनाने का नहीं था। मैं केवल चुनावों के दौरान व्यंग्य कस रहा था। मुझे इसके बारे में ज्यादा याद भी नहीं है।'' बताया जा रहा है कि राहुल गांधी के वकील ने यह भी कहा कि उनके क्लाइंट माफी नहीं मांगेंगे। मामले की अगली सुनवाई 11 जुलाई को होगी।

बता दें कि गुजरात के एक MLA ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था। सूरत से भाजपा के MLA पूर्णेश मोदी ने IPC की धारा 499 और 500 के तहत अप्रैल 2019 में गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। एक सप्ताह पहले सूरत के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ए एन दवे ने मामले में अंतिम बयान दर्ज कराने के लिए गांधी को 24 जून को अदालत में मौजूद रहने का आदेश दिया था।

राजनाथ सिंह ने कारवार में किया भारतीय नौसेना के प्रोजेक्ट सीबर्ड का हवाई सर्वेक्षण

ऑस्ट्रेलियाई सरकार अक्टूबर से एस्ट्राजेनेका वैक्सीन को करेगी चरणबद्ध

जो बिडेन ने नई अपराध रोकथाम रणनीति को किया शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -