'सारे मोदी चोर हैं' मामले में राहुल गांधी की पेशी आज, कोर्ट में होंगे पेश
'सारे मोदी चोर हैं' मामले में राहुल गांधी की पेशी आज, कोर्ट में होंगे पेश
Share:

सूरत: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार सुबह गुजरात के सूरत पहुंचे हैं. राहुल गांधी को यहां एक स्थानीय कोर्ट में पेश होना है. लोकसभा चुनाव 2019 के द्वारा राहुल गांधी द्वारा दिए गए एक बयान के खिलाफ यहां पर मानहानि का मामला दर्ज करवाया गया था, इसी केस में आज राहुल गांधी की पेशी हो रही है. सूरत की अदालत में पेशी से पहले राहुल गांधी ने एक ट्वीट भी किया है. राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'अस्तित्व का पूरा रहस्य यही है कि कोई डर ना हो.' 

बता दें कि गुजरात के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के MLA पूर्णेश मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाया था. आरोप था कि राहुल गांधी ने 2019 के चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि ‘सारे मोदी चोर हैं’. इसी मुद्दे पर राहुल गांधी पर मोदी समाज का अपमान करने का आरोप लगाया गया. भाजपा MLA पूर्णेश मोदी की शिकायत को स्वीकार करते हुए चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट बीएच कपाड़िया ने राहुल गांधी को समन भेजा था. 

इस याचिका में 2019 के लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कर्नाटक के कोलार में कांग्रेस नेता के एक बयान को आधार बनाया गया है. यहां रैली में राहुल ने कहा था कि नीरव मोदी, ललित मोदी, नरेंद्र मोदी, सबके पास मोदी सरनेम है, हर चोर का सरनेम मोदी क्यों है.  

पीएम मोदी की बैठक से पहले महबूबा मुफ़्ती के खिलाफ जम्मू में प्रदर्शन, की तिहाड़ भेजने की मांग

दिल्ली भाजपा में दो फाड़ की आहट, पार्टी ने प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा को वॉट्सऐप ग्रुप्स से निकाला

मानहानि केस को लेकर आज गुजरात कोर्ट में पेश हो सकते हैं राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -