आज रिया की जमानत के लिए हाईकोर्ट में दायर होगी याचिका!

इस समय ड्रग्स मामले को लेकर लगातार जांच जारी है। वहीं इस मामले को लेकर बहस भी तेज हो चुकी है। आप जानते ही होंगे ड्रग्स केस में रिया गिरफ्तार हुई हैं और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती भी हिरासत में हैं। ऐसे में अब खबर मिली है कि दोनों अपने वकील सतीश मानशिंदे के माध्यम से हाईकोर्ट में याचिका दायर कर सकते हैं। जी दरअसल दोनों 22 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में हैं इस बीच दोनों जल्द से जल्द जेल से बाहर आना चाहते हैं लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है।

मिली जानकारी के तहत सेशन कोर्ट से उनकी जमानत याचिका दो बार खारिज ही चुकी है और अब आज हाईकोर्ट में याचिका दायर करने के बारे में कहा जा रहा है। जी दरअसल बताया जा रहा है सुशांत मामले में जांच कर रही सीबीआई की एक टीम दिल्ली पहुंच चुकी है और आज एम्स के डॉक्टरों से मुलाकात करने वाली है। इसके अलावा आज ही बीते मंगलवार को गिरफ्तार हुए क्रिस्ट कोस्टा की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में पेशी होने के बारे में भी खबरें हैं।

जी दरअसल आज उसकी एनसीबी हिरासत खत्म हो रही है। अब बात करें सुशांत के केस के बारे में तो इस केस में जब से ड्रग्स का मामला सामने आया है तब से केस ही पलट गया है। इस समय पूरे बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला गर्म है और सभी इस बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

इंदौर में बेकाबू हुए कोराेना, मिले 381 नए मरीज

'ताली-थाली' पर विपक्ष ने घेरा तो सुधांशु त्रिवेदी बोले- क्या चरखे से आज़ादी मिली थी ?

घर में पानी की टंकी में मिला एक महीने की बच्ची का शव, जांच में जुटी पुलिस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -