रिया की इन तस्वीरों से मचा बवाल, 12 जून को सुशांत के घर में थी मौजूद!
रिया की इन तस्वीरों से मचा बवाल, 12 जून को सुशांत के घर में थी मौजूद!
Share:

रिया चक्रवर्ती को सुशांत के केस में आरोपी माना जा रहा है. इस समय सीबीआई उनसे पूछताछ करने में लगी हुई है. ऐसे में अब तक रिया से मुंबई पुलिस, ईडी, सीबीआई सभी पूछताछ कर चुकी है और रिया ने सभी को दिए अपने बयान में कहा कि 'वह 8 जून को सुशांत के घर से चली गई थीं.' इसके अलावा रिया ने एक इंटरव्‍यू भी दिया था जिसमे उन्होंने यही बात कही थी लेकिन अब एक तस्वीर वायरल हो रही है. जी हाँ, इस समय एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद यह सवाल उठ रहे हैं कि 'क्‍या रिया 12 जून को सुशांत के घर पर थीं? या फिर यह भी संभव है कि तस्‍वीरें पुरानी हों और उन्‍हें 12 जून को पोस्‍ट किया गया हो.'

जी दरअसल हाल ही में रिया की कुछ तस्‍वीरें सामने आईं हैं जो एक केक शॉप ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं. आप देख सकते हैं यह सभी तस्वीरें 12 जून की हैं और इन तस्वीरों के माध्यम से यह देखा जा सकता है कि इन्हे ही रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया था. वैसे तस्‍वीरों के साथ रिया चक्रवर्ती ने इस केक शॉप का शुक्रिया अदा करते हुए सुशांत की एक्‍स मैनेजर श्रुति मोदी का नाम भी लिया था.

आप सभी को बता दें कि केक शॉप के इंस्टग्राम पर रिया की कई तस्‍वीरें हैं. अब इसी के वजह से यह सवाल उठ रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती ने 12 जून 2020 को ये केक किसके लिए मंगवाया था? जी दरअसल रिया की तस्‍वीरों में उनके ठीक पीछे जो जगह दिख रही है वह सुशांत के लिविंग रूम की है. इसके अलावा आप देख सकते हैं घर के एक फ्रेम में एक एस्ट्रानॉट की तस्वीर लगी हुई है, जिसका किनारा ठीक वैसा ही है, जैसा सुशांत के लिविंग रूम में है. अब इससे यह शक जाहिर किया जा रहा है कि रिया सुशांत के घर में ही थीं..... वैसे यह तस्वीरें पुरानी भी हो सकती हैं कुछ कहा नहीं जा सकता लेकिन इस समय सभी इन्हे 12 जून की मानकर रिया को निशाने पर ले रहे हैं.

जैव सुरक्षित वातावरण पर विराट कोहली ने कही यह बात

सैफ अली खान की इस फिल्म पर फिर शुरू हुआ काम

पूर्व राज्यमंत्री फजले इमाम का हुआ निधन, कोरोना रिपोर्ट आई पॉसिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -