सैफ अली खान की इस फिल्म पर फिर शुरू हुआ काम
सैफ अली खान की इस फिल्म पर फिर शुरू हुआ काम
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ, ईशान खट्टर एवं सिद्धांत चतुर्वेदी की मूवी ‘फोन भूत’ को लेकर मुंबई में चल रही चर्चाओं के मध्य एक्टर सैफ अली खान ने भी अपनी वर्ष भर से अधिक से अटकी पड़ी मूवी ‘भूत पुलिस’ को दोबारा जीवित करने का निर्णय किया है. इस मूवी में अब अर्जुन कपूर की भी एंट्री हो गई है. वर्ष 2020 सैफ अली खान के लिए बीते एक दशक का सबसे बेहतरीन वर्ष रहा है. वर्ष के आरम्भ में ही उनकी मूवी ‘तानाजी’ हिट हुई. 

साथ ही ‘जवानी जानेमन’ ने भी उनकी पिछली मूवीज से ज्यादा का बिज़नेस किया. साथ ही अब वह शीघ्र ही फिर से पिता भी बनने वाले हैं. वर्ष 2013 में मूवी ‘रेस 2’ के हिट होने के पश्चात् से सैफ के लिए ये सबसे अच्छा वक़्त बताया जा रहा है. सिनेमा जानकर ये भी बताते हैं कि सैफ अली खान के अब लीड हीरो की जगह मूवीज में साइड किरदार या कहें कि कैरेक्टर रोल्स करने के लिए भी तैयार होने के चलते उनका करियर नई तेजी पकड़ सकता है. 

वही सैफ अली खान पूर्व में ‘भूत पुलिस’ में अली फजल तथा फातिमा सना शेख के साथ लीड रोल्स में सम्मिलित थे. वही अब इस मूवी की स्टोरी में थोड़ा परिवर्तन किया गया है, तथा अली फजल के साथ अर्जुन कपूर लीड किरदार में आ गए है. मूवी ‘भूत पुलिस’ का फर्स्ट लुक बीते वर्ष अप्रैल में अली फजल ने सोशल मीडिया पर जारी किया था. पवन कृपलानी के डायरेक्शन में बन रही ‘भूत पुलिस’ एक हॉरर कॉमेडी है, तथा इसे टिप्स म्यूजिक कंपनी के मालिक रमेश तोरानी के साथ अक्षय पुरी निर्मित कर रहे हैं. इसी के साथ अब सैफ की फिल्म जल्द ही दस्तक दे सकती है.

रिया ने मीडिया के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, एक्ट्रेस के एडवोकेट ने कही ये बात

मानुषी छिल्लर बढ़ाएंगी पीएम मोदी की इस मुहिम को आगे, सोशल मीडिया पर कही ये बात

ड्रग्स से हैं बॉलीवुड का गहरा नाता, फिल्म टेक्नीशियन ने खोले बड़े राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -