बड़ा झटका! तलाक लेने जा रहा यह मशहूर बॉलीवुड कपल, इंस्टा से हटाई साथ वाली फोटोज

बड़ा झटका! तलाक लेने जा रहा यह मशहूर बॉलीवुड कपल, इंस्टा से हटाई साथ वाली फोटोज
Share:

आज के समय में शादी के बाद तलाक लेना काफी आम हो गया है. बड़े-बड़े स्टार्स में तो यह अक्सर देखने को मिल रहा है. अब हाल ही में भी एक बड़े स्टार कपल ने अलग होने का फैसला लिया है. जी हाँ, ग्लैमर इंडस्ट्री में प्यार, शादी और ब्रेकअप बहुत बड़ी बात नहीं है और आए दिन किसी ना किसी स्टार कपल के तलाक लेने की खबर सामने आती रहती है। आप सभी को याद हो तो बीते मई महीने में सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सचदेवा ने कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली।

अब इस लिस्ट में एक और स्टार कपल का नाम जुड़ गया है। जी हाँ और ये स्टार कपल और कोई नहीं बल्कि रैपर रफ्तार सिंह और उनकी पत्नी कोमल है। जी दरअसल कपल कई सालों से एक-दूसरे से अलग रह रहे थे और अब रैपर अपनी पत्नी कोमल से ऑफिशियली अलग होने के लिए तैयार हैं। मिली जानकारी के तहत शादी के 6 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। साल 2020 में उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी थी लेकिन महामारी के कारण इसमें देरी हो गई। वहीं अब फिर से तलाक की प्रक्रिया को आगे बढ़ाया गया है। जी हाँ और अब रफ्तार और कोमल अक्टूबर 2022 को तलाक के पेपर्स पर साइन कर देंगे। बताया जा रहा है इसके बाद हमेशा के लिए दोनों की राहें जुदा हो जाएंगी।

सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक इस कपल के करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि रफ्तार और कोमल अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं। उसने बताया महामारी के कारण उनका तलाक टल गया और वे 6 अक्टूबर, 2022 को तलाक के कागजात पर साइन करेंगे। इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि रफ्तार और कोमल की शादी में दिक्कत कुछ दिनों तक साथ रहने के बाद शुरू हुई हालाँकि फिर भी रफ्तार और कोमल अपने-अपने परिवारों के साथ एक प्यारा बंधन शेयर करते हैं। केवल करीबी लोग ही इसके बारे में जानते हैं।

वहीं दूसरी तरफ कोमल वोहरा ने भी इस खबर की पुष्टि की है. आपको बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू में रफ्तार ने कोमल को अपना सपोर्ट भी बताया था। उस दौरान उन्होंने कहा था कि कोमल उनका साथ देती हैं और उनके प्रोफेशन को भी। हालाँकि फिलहाल रफ्तार और कोमल ने अपने-अपने इंस्टा हैंडल से एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

पत्नी का बैग टाँगे सड़क पर नजर आया ये मशहूर अभिनेता, तस्वीर वायरल

26 साल बाद इंडस्ट्री में बेटे संग वापसी कर रही ये मशहूर अदाकारा

'फ्रांस में एक नंबर के जेबकतरे और चोर लोग हैं', चोरी हुआ इस मशहूर अभिनेता का सारा सामान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -