रिश्वत लेते पकड़ा गया राजस्व निरीक्षक
रिश्वत लेते पकड़ा गया राजस्व निरीक्षक
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में दिन पर दिन अपराध के मामले भी बढ़ते चले जा रहे हैं. अब यहीं पर पुलिस ने बीते शुक्रवार को नलगोंडा जिले में एक राजस्व निरीक्षक को पकड़ा है. जी दरअसल वह कथित रूप से एक शख्स से घुस लेते हुए दिखा था उसी के बाद उसे पकड़ लिया गया है. इस मामले में बताया जा रहा है कि श्याम नाइक शिकायतकर्ता से 10,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए पाया गया जिसके बाद उसको गिरफ्तार किया गया है.

इस मामले में एक आधिकारिक बयान में बताया गया है कि, 'श्याम नाइक अपने कार्यालय में रंगे हाथ घुस लेते हुए पकड़ा गया. उनके दफ्तर में अपनी शिकायत लेकर आए एक शख्स से रिश्वत की मांग की. इस दौरान पुलिस ने उन्हें रंगे हाथ घुस लेते हुए गिरफ्तार किया है.' जी दरअसल, नलगोंडा जिले के रहने वाले वेंकट रेड्डी खरीदी गई जमीन संबंधित मामले में अधिकारी के पास आए थे.

वहीं अब पुलिस ने उसके पास से 10,000 रुपये की राशि बरामद कर ली है. इसके अलावा पुलिस के मुताबिक, अभियुक्त नाइक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे हैदराबाद में अतिरिक्त विशेष न्यायाधीश के समक्ष पेश करने के बारे में कहा गया है. वैसे यह पहला मामला नहीं है ऐसे रिश्वत लेने के कई मामले इसके पहले भी सामने आ चुके हैं.

लॉकडाउन की धज्जियाँ उड़ाते हुए चल रही थी दारु पार्टी, 19 गिरफ्तार

तेलंगाना के इस जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा, हुई मौत

यूपी: संजीत यादव के परिवार से मिले अखिलेश यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -