यूपी: संजीत यादव के परिवार से मिले अखिलेश यादव
यूपी: संजीत यादव के परिवार से मिले अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ: कानपुर में लैब टेक्नीशियन संजीत यादव के किडनैप के पश्चात् मर्डर के केस में दो माह से भी ज्यादा वक़्त गुजरने के पश्चात् भी इन्साफ न प्राप्त होने से व्यथित, संजीत के परिवारजन शुक्रवार को लखनऊ में सपा के चीफ अखिलेश यादव से मिले. इनके मध्य लगभग आधा घंटा की भेंट हुई. सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने पीड़ित परिवार की बात को सुना. कानपुर से आए संजीत यादव के परिजन की अखिलेश यादव ने दो लाख रुपया की आर्थिक सहायता दी. 

वही सपा की ओर से पहले भी परिवार को पांच लाख रुपया की आर्थिक सहायता दी गई थी. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से आज संजीत यादव के परिवार से भेंट की. इस के चलते पीड़ित परिवार ने उनसे अपना दर्द व्यक्त किया. अखिलेश यादव ने संजीत के परिजनों को हर मुमकिन सहायता तथा इन्साफ दिलाने का विश्वास दिया है. कानपुर में लैब टेक्नीशियन संजीत यादव के किडनैप के पश्चात् हत्या के लगभग दो माह बाद भी उसका शव नहीं मिला है. 

वही परेशान संजीव के पिता, माता व बहन से लखनऊ में पूर्व सीएम अखिलेश यादव से सपा के दफ्तर, विक्रमादित्य मार्ग पर मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान समाजवादी पार्टी के राज्य अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल और पूर्व मंत्री राजेंद्र चौधरी भी उपस्थित थे. साथ ही संजीत यादव के मर्डर के अपराधियों के जेल में बंद हो जाने के पश्चात् भी उसका शव न मिलने तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हां कहने के पश्चात् भी सीबीआइ जांच नहीं होने से उसका परिवार बहुत दुखी है. साथ ही मामले की जांच अभी तक लगातार जारी है.

हिमाचल: विजिलेंस के आरंभिक परिक्षण में मंत्रीमंडल मंत्री के विरुद्ध मिलीं अनियमितताएं

बर्बाद हुई फसलों का मुआयना करने पहुंचे शिवराज, कहा- 31 अगस्त तक होगा फसल बीमा

यूरोपीय देशों में फिर से अपनी पढ़ाई कर पाएंगे छात्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -