बीच नदी में पलटी नाव, वीडियो ने मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी
बीच नदी में पलटी नाव, वीडियो ने मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी
Share:

भिंड: भिंड के नयागांव थाना क्षेत्र में भागवत कथा का भंडारे में शामिल होकर लौट रहे गांव के चौदह लोग नाव पलटने से नदी में डूब गए। बताया जा रहा है इनमें बारह को बचा लिया गया, हालाँकि दो बच्चे अभी भी लापता है। इस घटना की वजह के बारे में बात करें तो वह यह है कि फूटी नाव में चौदह लोग सवार थे। बताया जा रहा है जब नाव नदी की बीच धार में पहुंची तो नाव में पानी भर गया। यह देख नाव में सवार सभी खड़े हुए और नाव पलट गई। इस पूरे मामले को बीते शुक्रवार शाम का बताया जा रहा है।

जी हाँ और इस घटना के बाद पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने रात 12 बजे तक रेस्क्यु चलाया फिर भी पता इसके बाद शनिवार सुबह सात बजे से रेस्क्यु टीम फिर नदी में बच्चों की तलाश कर रही है। इस घटना की सूचना मिलते ही भिंड अनुविभाग और लहार अनुविभाग के अफसर मौके पर पहुंच गए। वहीं पड़ताल के दौरान एक लाइव वीडियो भी सामने आया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें पूरी घटना को आसानी से देखा जा रहा है। इस घटना के होते ही नदी के दोनों किनारों पर खड़े लाेगों में चीख पुकार मच गई और गांव के तैराक बचाव के लिए नदी में उतर गए। इस पूरे मामले के बारे में बताया जा रहा है भागवत कथा का भंडारे में शामिल होकर वापस नाव में सवार होकर नदी पार करने वालों में खुशबू, प्रीति, पायल, माया देवी, गनपत कुशवाहा, कल्लू, निक्की, जिज्ञासा, ओम, द्रोपती सवार थे।

वहीं जब नाव बीच नदी में पहुंची और उसमें पानी आने लगा तो सभी बच्चे घबरा गए और वे खड़े हो गए। उसके बाद जैसे ही उन्होंने जयकारा लगाया वैसे ही नाव पलट गई। आपको बता दें कि नाव चलाने के लिए कोई ट्रेंड नहीं था और फूटी नाव को बांस के लठ्‌ठो के सहारे चलाया जा रहा था। इस हादसे की वजह गांव के लोगों की लापरवाही है। बताया जा रहा है इस हादसे में द्रोपती पिता सुखेड़ी बघेल निवासी हिलगवां रौन, ओम पिता सुभाष बघेल निवासी मिर्जापुर यूपी लापता है।

रुबीना दिलैक ने पूल में लगाई आग, फैंस बोले- 'आपसे नजरें नहीं हटा पा रहे है।।।'

जहरीली शराब कांड के अपराधियों पर पुलिस की सख्त कार्यवाही, जमींदोज किए मकान

जहरीली शराब बेचने वालों पर कार्रवाई, निर्माणाधीन मकान पर चलाई JCB

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -